जाट आंदोलन: CBI हिरासत में वित्तमंत्री की कोठी जलाने के मामले में वांछित अारोपी पवन जसिया(VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Jul 18, 2018 - 02:22 PM (IST)

पंचकूला(उमंग): जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान फरवरी 2016 में वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु की कोठी जलाने के मामले में वांछित अारोपी पवन जसिया को सीबीआई ने हिरासत में लिया है।  पवन जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मालिक का काफी करीबी है। सीबीआई की तरफ से 30 जून को पंचकूला स्थित सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में पांच हजार पेज की चार्जशीट दाखिल की गई थी, जिसमें 51 लोगों को आरोपी बनाया गया। जबकि 16 लोगों को भगौड़ा बताया गया, जिसमें पवन का नाम भी शामिल था।

  मंगलवार दोपहर पवन जसिया जाट भवन के नजदीक अपने कार्यालय में बैठा था, जहां काले रंग के कपड़े पहने हुए एक अन्य युवक भी था। सीबीआई की टीम मौके पर पहुंची, साथ में पुलिस की कुछ गाड़ियां भी बताई गईं उन्होंने पवन जसिया को हिरासत में लिया और  वहां से रवाना हो गई।

सीबीआई की चार्जशीट में 16 को दर्शाया गया है भगौड़ा
कैप्टन अभिमन्यु की कोठी जलाने के मामले में सीबीआई द्वारा 30 जून को पंचकूला की स्पेशल कोर्ट में दाखिल चार्जशीट के अंदर 16 लोगों को भगौड़ा दर्शाया हुआ है, जिसमें पवन जसिया के अलावा सोमबीर जसिया, रिसाल सिंह, प्रवीण राठी, अनिल, अमित लठपाल, योगेंद्र, सुमित, मनोज, देवेंद्र, उदयवीर, कमल, बिन्नू, गौरव, पवन उर्फ पोनिया, देवा व रविकांत को भगौड़ा बताया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static