स्वतंत्रता दिवस को लेकर झज्जर पुलिस मुस्तैद, दिल्ली से जुड़े कच्चे पक्के रास्तो पर 19 नाके

punjabkesari.in Saturday, Aug 14, 2021 - 01:16 PM (IST)

बहादुरगढ(प्रवीण धनखड़): स्वतंत्रता दिवस को लेकर झज्जर पुलिस भी मुस्तैद दिखाई दे रही है। देश की राजधानी दिल्ली से सटे झज्जर जिले में करीब 29 नाके लगाए गए हैं। राजधानी दिल्ली को जाने वाली कच्चे-पक्के रास्तों पर 19 जगह नाकेबंदी की गई है। वहीं 10 मुख्य सड़कों पर भी पुलिस मुस्तैदी के साथ आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग कर रही है। झज्जर के एसपी राजेश दुग्गल का कहना है कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर शरारती तत्व पर नजर रखने के लिए यह नाके लगाए गए हैं। किसी भी तरह की अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस मुस्तैदी के साथ काम कर रही है।

 दिल्ली और हरियाणा पुलिस के अधिकारियों ने साझा बैठक कर अपराधियों का डाटा शेयर किया है। वही झज्जर जिले में किरायेदारों की भी वेरिफिकेशन करवाई जा रही है। इतना ही नहीं झज्जर जिले में ड्रोन उड़ाने पर पूरी तरह से पाबंदी लगाई गई है। एसपी राजेश दुग्गल ने बताया कि झज्जर जिले में 12 है रजिस्टर्ड ड्रोन है। जिनके मालिकों को ड्रोन नजदीकी थानों में जमा करवाने के आदेश दिए गए हैं। एसपी राजेश दुग्गल का कहना है कि अपराधियों पर नकेल कसने के लिए लगातार पुलिस काम कर रही है। चाहे अवैध हथियार रखने वाले अपराधियों की बात हो या फिर क्राइम कर भाग जाने वाले अपराधी। 

सभी को सभी को गिरफ्तार किया जा रहा है और जो अपराधी फरार चल रहे हैं उन्हें भी जल्द ही सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। इतना ही नहीं स्वतंत्रता दिवस पर किसी तरह की कोई अप्रिय घटना ना हो इसको लेकर भी पुलिस मुस्तैदी के साथ काम कर रही है। टिकरी बॉर्डर पर कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन कर रहे किसान नेताओं के साथ पुलिस ने बैठक की है। ताकि आंदोलन कोई अपराधी शामिल होकर किसी घटना को अंजाम ना दे सके।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static