ऑनलाइन शॉपिंग पड़ी महंगी, मोबाइल की जगह निकली साबुन की टिकिया

punjabkesari.in Sunday, Dec 11, 2016 - 04:46 PM (IST)

जींद: जींद की अर्बन एस्टेट कालोनी के एक व्यक्ति को ऑनलाइन मोबाइल फोन मंगवाना महंगा पड़ गया। उपभोक्ता ने जब मोबाइल की पैकिंग को खोला तो उसमें मोबाइल सैट की जगह साबुन की टिकिया निकली। कम्पनी से सम्पर्क साधने पर उपभोक्ता की राशि भी नहीं लौटाई गई। उपभोक्ता की शिकायत पर शहर थाना पुलिस ने मोबाइल कम्पनी के खिलाफ धोखाधड़ी, अमानत में ख्यानत का मामला दर्ज किया है। 

जानकारी के अनुसार शहर की अर्बन एस्टेट कालोनी के अमित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने कुछ समय पूर्व मोटरोला कम्पनी के मुख्यालय गुरुग्राम से ऑनलाइन एक मोबाइल मंगवाया था। कम्पनी की शर्तों के अनुसार उसने 14,701 रुपए की राशि का क्रेडिट कार्ड से भुगतान कर दिया। उसके बाद कम्पनी की तरफ से उसे पार्सल मिला। जब उसने पार्सल को खोलकर देखा तो उसमें साबुन की टिकिया मिली। 


इसके बारे में उसने मोटरोला कम्पनी के मुख्यालय से सम्पर्क साधकर उसके साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत की। शिकायत के बावजूद कम्पनी के कर्ताधर्ताओं ने उसकी समस्या का समाधान करने तथा राशि लौटाने से मना कर दिया। शहर थाना पुलिस ने अमित की शिकायत पर मोटरोला कम्पनी के खिलाफ धोखाधड़ी, अमानत में ख्यानत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static