पुलिसकर्मी के अपहरण और मारपीट के मामले में फंसा जजपा नेता, केस दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 09:45 AM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : थाना बावल पुलिस ने एक हेड कांस्टेबल को अगवा कर, उसके साथ मारपीट करने के आरोप में थाना बावल पुलिस ने जेजेपी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य बच्चूसिंह समेत कई लोगों के खिलाफ अपहरण सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया गया था।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बावल के गांव शाहपुर निवासी पूर्व सरपंच ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी कि बच्चू सिंह अपने खेत में मिट्टी का अवैध खनन कर रहा है। इस सूचना के बाद हेड कांस्टेबल विष्णु, गुलाब व एसपीओ मनोज मौके पर गए थे। आरोप है कि वहां मिट्टी की खुदाई कर रहे लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। गुलाब सिंह और मनोज किसी तरह वहां से बच निकले। इसके बाद विष्णु को इन लोगों ने एक गाड़ी में बैठा लिया। उसे कहीं अन्य स्थान पर ले जाकर उसके साथ जमकर मारपीट की।


एसपीओ मनोज ने किसी तरह एक स्थान पर बावल पुलिस स्टेशन में घटना की सूचना दी। इसके बाद पुलिस स्टेशन से पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। बताया गया है कि बाद में बच्चू सिंह व उसके साथी विष्णु को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने विष्णु को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद पुलिस ने बच्चू सिंह समेत सात-आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static