नगर निकाय चुनाव : जजपा ने जारी की उम्मीदवारों की सूची, 4 प्रत्याशियों में एक महिला भी शामिल

punjabkesari.in Friday, Jun 03, 2022 - 09:45 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): नगर निकाय चुनाव को लेकर जननायक जनता पार्टी ने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। भाजपा-जजपा गठबंधन के तहत जेजेपी ने अपने हिस्से आने वाली 4 नगर परिषदों के चेयरमैन पद के लिए प्रत्याशियों की एक सूची जारी की है। चेयरमैन पद के उम्मीदवारों की घोषणा के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटकर खुशी जाहिर की।

4 उम्मीदवारों में एक महिला का नाम भी है शाामिल

PunjabKesari

जेजेपी ने नूंह नगरपरिषद से गठबंधन के साझे उम्मीदवार के लिए संजय मनोचा की नाम की घोषणा की है। संजय दो बार नूंह में नगर पार्षद भी रह चुके हैं। वे जजपा शहरी निकाय प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष भी हैं। इसी के साथ टोहाना में रमेश चंद्र गोयल और मंडी डबवाली से प्रवीण सोनी को चुनाव को मैदान में उतारा गया है। जेजेपी के चार चेयरमैन पद के दावेदारों में एक महिला भी शामिल हैं। जजपा की ओर से छवि बंसल, नरवाना नगर परिषद चुनाव लड़ेंगी।

पहले गठबंधन टूटा, फिर भाजपा ने यू-टर्न लेकर बदला फैसला 

बता दें कि हरियाणा की 46 नगर परिषद और पालिकाओं के लिए होने वाले चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने जेजेपी से अलग होकर चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। लेकिन कल एक बार फिर से यू टर्न लेते हुए भाजपा से जजपा के साथ चुनावी मैदान में उतरने का फैसला लिया था। भाजपा-जजपा के नए गठबंधन के अनुसार, जननायक जनता पार्टी टोहाना, नरवाना, मंडी डबवाली और नूंह नगरपरिषद से चुनाव लड़ेगी। जबकि 14 सीटों बीजेपी ने अपने पास रखी है। बीजेपी द्वारा अलग चुनाव लड़ने के ऐलान के चलते जजपा ने कुछ उम्मीदवारों की सूची जारी भी कर दी थी। कल दोबारा से गठबंधन में चुनाव लड़ने का ऐलान होने के साथ ही जेजेपी ने पहले जारी की गई सूचियों को रद्द कर दिया था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static