चुनावी सरगर्मी: बीजेपी का प्रचार कर रहे डीजे चालक को जेजेपी कार्यकर्ता ने पीटा

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2019 - 11:29 PM (IST)

सोहना (सतीश): भोंडसी थाना के गांव गढ़ी मुरली में बीजेपी पार्टी के प्रत्याक्षी का डीजे से प्रचार कर रहे गाड़ी चालक को जेजेपी पार्टी प्रत्याशी के समर्थक व गांव के पूर्व सरपंच ने बुरी तरह पीटा तथा गाड़ी व डीजे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। उक्त मामले में भोंडसी थाना पुलिस ने डीजे चालक के बयान पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

गांव गड़ी मुरली निवासी नरेन्द्र जो कि पूर्व फौजी है, रिटायरमेंट होने के बाद उसका अपना डीजे चलाता है। उसने अपना डीजे बीजेपी प्रत्याशी संजय के प्रचार के लिए लगा रखा था। इसके लिए उसने चुनाव आयोग टीम से परमिशन ले रखी है। बीती रात जब है प्रचार कर रहा था, उस दौरान गांव के पूर्व सरपंच संजय अपने घर के सामने खड़ा था। वह उसने उससे कहा कि इसका प्रचार बंद करके व जेजेपी का प्रचार करे।

PunjabKesari, Haryana

इस बात को लेकर दोनों के बीच वाद विवाद बढ़ गया। सरपंच ने तीन चार अन्य आदमियों को वहां पर बुला लिया, उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। आरोपियों ने उसके डीजे सहित गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए व उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। डीजे चालक ने जब शोर मचाया तो उस दौरान उसके भाई अन्य लोग आए गए। जिन्होंने उसे बचाया।

उक्त झगड़े में दो-तीन लोगों को चोट आई, जिन्हें गुरुग्राम सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। उधर, भोंडसी तहत पुलिस ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ अपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए हैं।

वहीं, यमुनानगर के मॉडल टाउन में बीजेपी प्रत्याशी घनश्याम दास के पोस्टर पर काली शाही फेंकी गई है, जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में रोष है। बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं का कहना है कि यह विपक्ष की ओछी हरकत है, जो अपनी हार को देखकर इस तरीके की हरकतें कर रहा है। यहां कार्यकर्ताओं द्वारा मामले की शिकायत पुलिस को दे दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static