एसवाईएल पर पत्रकार ने पूछा सवाल तो कु. सैलजा बोली- आप हमारा ध्यान न भटकाएं

punjabkesari.in Sunday, Jan 03, 2021 - 11:43 PM (IST)

पलवल (गुरुदत्त): प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने पलवल के लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में प्रेस वार्ता की। स दौरान किसानों के मुद्दे पर भाजपा सरकार को घेरते हुए बैकडोर से किसानों पर टैक्स लगाए जाने की बात कही, लेकिन जब उनसे दक्षिण हरियाणा के किसानों के लिए जीवन रेखा साबित होने वाले एसवाईएल पर पूछा तो उन्होंने इस मुद्दे को किसानों के मुद्दे से ध्यान भटकाने वाला सवाल बता कर पल्ला झाड़ लिया। कुमारी सैलजा आज किसानों के आंदोलन स्थल पर जाने के बाद लोकनिर्माण विभाग के विश्राम गृह पहुंची थी। उनके साथ फरीदाबाद और पलवल के कई कांग्रेस पार्टी नेता, विधायक और पूर्व विधायक भी थे। 

कुमारी सैलजा ने कृषि बिलों को लेकर भाजपा सरकार की मंशा पर शक जाहिर करते हुए कहा कि किसानों के लिए बनाए गए तीनों काले कानून हर हाल में कंपनियों के फायदे के लिए बनाए गए हैं और एक न एक दिन साबित हो जाएगा कि किसानों पर भी इन कानूनों के जरिए टैक्स लगा दिया जाएगा। इन कानूनों से कालाबाजारी भी होगी। सैलजा ने कहा कि किसानों का मुद्दा हमारा राजनीतिक संघर्ष है। इसी के तहत किए जाने वाले प्रदर्शन रहे हों या फिर प्रदेश में सवा छह लाख, साढ़े छह लाख लाख हस्ताक्षर राहुल गांधी के जरिए राष्ट्रपति तक पहुंचाए हैं।

वहीं कुमारी सैलजा से दक्षिण हरियाणा के किसानों के लिए जीवनरेखा बन सकने वाली एसवाईएल नहर के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि आप हमारा ध्यान भटकाने की कोशिश न करें। मौका उनके पास भी था जब केंद्र में भी उनकी सरकार थी और पंजाब में भी उनके गठबंधन वाली सरकार थी, एसवाईएल पर हमारी पार्टी का स्टैंड क्लियर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static