गुरु नानक देव जी के प्रकाश उत्सव में पहुंचे CM खट्टर, टेका माथा

punjabkesari.in Monday, Nov 14, 2016 - 05:59 PM (IST)

करनाल (कमल मिड्ढा): गुरुपूर्व पर आज प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल करनाल पहुंचे जहां उन्होंने डेरा कार सेवा में आयोजित एक धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए सभी प्रदेशवासियों को गुरुपूर्व की शुभकामनायें दी। इस मौके पर उन्होंने डेरा कार सेवा में लाखों रूपये की लगत से एक यात्री निवास भवन का शिलान्यास भी किया।

पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि काले धन पर प्रधानमंत्री मोदी ने जो कदम उठाया है वह एक साहसिक कदम है और इससे देश को भविष्य में बहुत लाभ होगा। उन्होंने कहा की पैसों की अदला बदली में जनता को जो परेशानी आ रही है वह कुछ दिनों में दूर हो जाएगी और इसके लिए हम बैंकों के साथ साथ वैकल्पिक व्यवस्था भी बना रहे हैं। 

एस वाई एल पर पूछे गए एक सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि एस वाई एल से हरियाणा के कई जिलों में पानी का संकट दूर होगा और प्रदेश में खुशहाली आएगी।  उन्होंने इस मुद्दे पर पंजाब के रूख को नकारते हुए कहा की देश कानून और संविधान से चलता है। उन्होंने कहा कि पंजाब की सरकार पहले भी इस तरह के बयान दे चुकी है लेकिन उनका अब कोई अर्थ नहीं रहा गया है। उन्होंने सीएम विंडो प्रणाली को सफल बताते हुए कहा कि हम इसमें और सुधार कर जनता की समस्याओं को दूर करने का प्रयास करेंगे। इस अवसर पर आज बाल दिवस की भी मुख्यमंत्री ने सभी को शुभकामनायें दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static