करनाल: नशीले इंजेक्शन सहित 5 नशा तस्कर काबूू, पहले पकड़ा गया था नेशनल प्लेयर

punjabkesari.in Wednesday, Sep 14, 2022 - 01:02 PM (IST)

करनाल : हरियाणा में एन्टी नारकोटिक्स सेल ना सिर्फ नशे पर लगाम लगाने का काम करता है बल्कि नशे के जरिए युवाओं के भविष्य को बर्बाद करने वालों की भी धरपकड़ करता है। बीते सप्ताह एन्टी नारकोटिक्स की टीम ने कुश्ती में राष्ट्रीय स्तर पर सिल्वर मेडल जीतने वाले पानीपत के एक पहलवान कौशल को इसराना के कैथ गांव से गिरफ्तार किया था। आरोपी के पास से पुलिस ने 145 नशे के इंजेक्शन बरामद किए है। इन इंजेक्शन का इस्तेमाल स्टेमिना बढ़ाने के लिए किया जाता है। 

नशे का ये धंधा पहलवान ने कैसे शुरू किया और कहां से नशीले इंजेक्शन लेकर पहलवान आया था और कौन व्यक्ति इसे यह सप्लाई दे रहा था। पुलिस ने इन सवालों के जवाब जानने के लिए कौशल से पूछताछ की।  पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कौशल ने खुलासा किया कि दिल्ली करोल बाग का राजू शुक्ला नाम का व्यक्ति है जिसकी फार्मेसी की दुकान है और वहीं से वह इंजेक्शन लेकर आया था। जिसके बाद राजू शुक्ला को गिरफ्तार किया गया। राजू शुक्ला से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह अब्दुल रहीम से लेकर आया था। अब्दुल रहीम को गिरफ्तार किया गया तो उससे 900 इंजेक्शन बरामद हुए।अब्दुल रहीम ने पूछताछ में बताया कि वह रणजीत उर्फ मोंटी से इंजेक्शन लेकर आया था। जिसको गिरफ्तार कर लिया गया। यह इस मामले का बैक चेन पार्ट था। अगर फ्रंट चैन की बात की जाए तो आरोपी कौशल ने पुलिस को बताया है कि घरौंडा को एक रवि नाम का लड़का है जो अलग अलग टेस्ट की सेंपलिंग का काम करता है।  जिसको गिरफ्तार कर लिया गया। अब रवि बता रहा है कि उसने किसी ओर व्यक्ति को इंजेक्शन बेचे है।

डीएसपी वीरेन्द्र सैनी ने बताया है कि इस मामले में कुल पांच व्यक्ति गिरफ्तार हो चुके है और 1050 इजेक्शन बरामद किए जा चुके है। इसके अलावा पांचवे आरोपी को आज बुधवार को माननीय कोर्ट में पेश किया जाएगा। इसके बाद अन्य आरोपियों की पुलिस गहनता से तलाश करेगी, ताकि नशे को जड़ से खत्म किया जा सके।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static