करनाल डॉक्टर हत्याकांड: तीनों आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने किया वारदात का खुलासा (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Jul 07, 2019 - 03:23 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): सीएम सिटी करनाल के मशहूर अस्पताल अमृतधारा के डॉक्टर राजीव गुप्ता की हत्या के मामले को गंभीरता को देखते हुए करनाल पुलिस ने तीनों हमलावरों को 24 घंटों के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया है। मामले का पटाक्षेप करते हुए करनाल के एसपी सुरिंदर सिंह भौरिया ने बताया कि हमलावरों में एक युवक ने बदले की भावना के चलते डॉक्टर राजेश गुप्ता की हत्या करने की साजिश रची थी।

PunjabKesari, karnal

एसपी ने बताया कि हत्याकांड का मुख्य आरोपी पवन जो करनाल का ही रहने वाला है, राजीव गुप्ता के अस्पताल में डायलेसिस तकनिशयन के तौर पर करीब 10 साल तक नौकरी की थी। पवन को डॉक्टर राजेश ने नौकरी से निकाल दिया था, उसके बाद से पवन को काफी दिनों तक काम नहीं मिला और इसी वजह से उसके दिमाग में रंजिश की भावना उत्पन्न हुई। इसी कारण उसने डॉक्टर राजेश से बदला लेने की सोची और उनकी हत्या करने की साजिश रच डाली। जिसमें करनाल के ही उसके दो अन्य साथियों उसका साथ दिया।

PunjabKesari, rajesh gupta

एसपी भौरिया ने बताया कि तीनों आरोपियों को हरियाणा-उत्तर प्रदेश की सीमा से सुबह सुबह 5 बजे के करीब गिरफ्तार किया गया। वारदात में अंजाम देने में इस्तेमाल किया गया देसी कट्टा भी पुलिस ने बरामद कर लिया गया है। पुलिस अभी भी मामले की गहनता से जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

सीएम सिटी में बदमाशों के हौंसले बुलंद, सरेआम मशहूर डॉक्टर को मारी गोली, मौत

उधर, करनाल में राजीव गुप्ता की हत्या के बाद उनके घर राजनीतिक लोगों का आना-जाना तेज हो गया है। इसी कड़ी में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर उनके घर शोक प्रकट करने के लिए पहुंचे। उन्होंने कहा कि डॉ गुप्ता एक समाजसेवी और करनाल के प्रसिद्ध डॉक्टर थे। मुझे भी एक बार उनसे मिलने का मौका मिला था। वहीं उन्होंने प्रदेश में कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े करें और कहा कि प्रदेश में लगातार ऐसी वारदातें बढ़ रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static