करनाल गैंगरेप मामला: महिला ने मीडिया के सामने दिया बयान, बोली- मुझे झूठा फंसाया जा रहा

punjabkesari.in Saturday, Aug 22, 2020 - 01:25 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): हरियाणा के जिला करनाल में बीती 9 जुलाई को एक हाईप्रोफाईल गैंगरेप का मामला सामने आया था। इस मामले में निजी स्कूल की लाईब्रेरियन महिला ने स्कूल संचालक और तहसीलदार पर गैंगरेप का आरोप लगाया था। कल यही महिला 7 लाख रूपये नकदी लेते रंगे हाथों पकड़ी गई थी जिससे इस मामले को हनीट्रैप के जरिए ब्लैकमेलिंग से जोड़ कर देखा जा रहा है। वहीं आज कोर्ट में पेश करने के दौरान महिला ने चीख-चीख कर खुद को बेगुनाह बताया। उसका कहना था कि वह अपने पति के साथ गाड़ी में बैठी थी और पुलिस ने उसे वहीं से गिरफ्तार किया। उनके पास से कोई पैसे बरामद नहीं हुए।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने महिला को गिरफ्तार करने के लिए करनाल के सेक्टर-12 में जाल बिछाया था।  महिला ने 15 लाख की डिमांड की थी। फिलहाल, पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और  आज उसे अदालत में पेश किया जाएगा।
PunjabKesari
गौरतलब है कि करनाल के प्रताप पब्लिक स्कूल के संचालक और तहसीलदार पर स्कूल की एक महिला टीचर ने गैंगरेप आरोप लगाया था। थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक महिला सहित 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इन तीनों आरोपियों में पहला नाम प्रताप पब्लिक स्कूल के संचालक अजय भाटिया, दूसरा करनाल के तहसीलदार राज बक्श व तीसरा नाम स्कूल की प्रिंसिपल का शामिल है। वहीं महिला ने जिन पर रेप के आरोप लगाए थे, उन लोगों ने भी पुलिस में महिला पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाकर मामला दर्ज करवाया था। पुलिस दोनों ही मामलों में अलग-अलग एसआईटी बनाकर जांच कर रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static