कटिहार-अमृतसर आम्रपाली एक्सप्रैस का ए.सी. खराब, यात्रियों ने किया हंगामा

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2019 - 10:41 AM (IST)

अम्बाला छावनी (हरिंद्र): कटिहार से अमृतसर जा रही ट्रेन आम्रपाली एक्सप्रैस का ए.सी. कानपुर रेलवे स्टेशन पर खराब हो गया। यात्रियों के हंगामा करने के बाद ए.सी. कोच में सवार यात्रियों को किराया वापस किया गया और कोच की खिड़कियों के शीशे हटाकर ट्रेन को अमृतसर की तरफ रवाना किया गया। ट्रेन लगभग 8 घंटे की देरी से अमृतसर पहुंची।

रेलवे एक तरफ बुलेट ट्रेन चलाने की तैयारी कर रहा है तो वहीं मौजूदा समय में ट्रैक पर दौड़ रही ट्रेनों में ही अवव्यस्थाएं नजर आ रही हैं। गर्मी बढ़ते ही ट्रेन के ए.सी. फेल होने लग गए हैं और इसका खमियाजा यात्रियों को भुगतना पड़ रहा है। ऐसे ही एक नजारा मंगलवार शाम प्लेटफार्म -7 पर आई ट्रेन नंबर 15707 कटिहार-अमृतसर एक्सप्रैस में देखने को मिला। 

ट्रेन के ए.सी. कोच में सवार यात्रियों ने बताया कि ट्रेन का ए.सी. बीच रास्ते खराब हो गया था। ट्रेन के कानपुर रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद ए.सी. ठीक करने की कोशिश की गई। लेकिन मैकेनिक ए.सी. दुरुस्त नहीं कर पाए। यात्रियों ने ट्रेन में सवार होने से इंकार कर दिया। कानपुर रेलवे स्टेशन पर ही सभी यात्रियों को किराया रिफंड किया गया और गर्मी से बचाने के लिए दोनों कोच की खिड़कियों में लगे शीशे को उतारा गया। ट्रेन में तैनात टी.टी.ई. ने बताया कि अमृतसर स्टेशन पहुंचने के बाद समस्या दुरुस्त करवाकर दोबारा शीशे फिट कराए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static