गाड़ी को टक्कर मारकर युवक को किया किडनैप, जंगल ले जाकर जमकर पीटा

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2019 - 10:08 PM (IST)

सोहना (सतीश): सोहना में एक युवक ने शराब ठेकेदार व पुलिस प्रसासन की आपसी मिली भगत होने का आरोप लगाया है। युवक का आरोप है कि वह सोहना चुंग्गी नम्बर एक पर उसका आफिस है और वह रात करीब 12 बजे अपने आफिस से अपने गाव रायसीना के लिए अपनी एस्टीम कार जा रहा था। तभी सामने से एक बोलेरो गाड़ी आई जिसमें चार पाँच लोग सवार थे जिन्होंने गाड़ी को सीधी टक्कर मारी और उसके बाद गाड़ी की तलाशी लेने की बात कही, लेकिन जब पीड़ित ने इसका विरोध किया तो उन्होंने युवक पीटना शुरू कर दिया।

जिसके वह युवक अपनी गाड़ी में डाल कर ले सुनसान इलाके में ले गए और उसके साथ जमकर पिटाई की और जान से मारने की कोशिश भी की। पीड़ित के अनुसार आरोपियो के साथ एक पुलिस वाला भी था जिसका नाम कुलदीप है। जोकि भौंडसी पुलिस थाने में कुछ समय पहले मुंशी भी रहा था। जिसके बाद आरोपियो ने पीड़ित की गाड़ी में शराब भी डाल दी व पीड़ित को घायल अवस्था मे भौंडसी पुलिस थाने छोड़कर फरार हो गए।

जहा पर भी पुलिस द्वारा पीड़ित को कोई न्याय नही मिला और जैसे तैसे किसी पुलिस कर्मी ने पीड़ित की बात उसके परिजनों से कराई। जिसके बाद परिजन थाने में पहुंचे और घायल को उपचार के लिए सोहना के सरकारी हसपताल में उपचार के लिए भर्ती कराया व पुलिस को लिखित शिकायत देकर आरोपियो के खिलाफ कार्यवाही करने की माग की है। वही पीड़ित युवक ने पुलिस पर ठेकेदार से साथ मिलीभगत होने का भी आरोपी लगाया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static