कांग्रेसी डिप्टी मेयर की गुंडागर्दी, दिल्ली में कार्यरत ESIC इंस्पेक्टर का अपहरण कर की मारपीट

punjabkesari.in Thursday, Feb 29, 2024 - 01:33 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक): सोनीपत में कांग्रेसी डिप्टी मेयर मनजीत और उसके साथियों द्वारा दिल्ली में ESIC विभाग में तैनात एक इंस्पेक्टर का अपहरण करके उसको बेरहमी से पीटने के मामले ने जिले में सनसनी फैल गई है। मामले में डिप्टी मेयर मंजीत गहलावत और उसके साथियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगामी जांच में जुट गई है।

बता दें कि सोनीपत के जवाहरलाल घर का रहने वाला हरीश दिल्ली में ESIC विभाग में बतौर इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है और उसके परिजनों ने 26 फरवरी को सोनीपत सिटी थाना पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसके बाद पुलिस ने उसके परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी।

लाखों रुपए का लेनदेन था

हरीश और कांग्रेसी डिप्टी मेयर मंजीत गहलावत दोनों दोस्त थे और दोनों का 50 लाख रुपए का लेनदेन भी था। 26 फरवरी को कांग्रेसी डिप्टी मेयर मंजीत गहलावत और उसके तीन साथियों ने हरीश को घर से बाहर फोन करके बुलाया और उसे मंजीत आपने घर ले गया और उसके बाद मंजीत और उसके तीन साथियों ने अपना बाहुबली वाला किरदार निभाया और हरीश की 2 दिन तक बेरहमी से पिटाई की, लेकिन जब कल हरीश को उन्होंने वहां से घर जाने को कहा तो वो सीधा आपने घर आया और उसने आपने परिवार को अपने साथ हुई आपबीती बताई। जिसके बाद उसके परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दी और सिटी थाना पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस ने मंजीत गहलावत को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया, सोनीपत सिटी थाना पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच में जुटी हुई हैं और कांग्रेसी डिप्टी मेयर मंजीत गहलावत के अन्य साथियों की तलाश में छापेमारी भी की जा रही है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भीबस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static