सनसनीखेज मामला: महिला की हत्या कर शव बेड में छुपाया, पति पर शक, ऐसे हुआ खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 08:39 AM (IST)

पानीपत (सचिन) : पानीपत जिले की हरी सिंह कॉलोनी से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां ढाई महीने से बंद पड़े कमरे में रखे बेड के बॉक्स में महिला की लाश मिली है। महिला की लाश कम्बल में लिपटी मिली है। इस वारदात का खुलासा मंगलवार देर शाम को हुआ। 


मृतक महिला का ऊपरी हिस्सा कंकाल में हुआ तब्दील

जानकारी के मुताबिक किराए पर रहने वाला अखिलेश पत्नी राधा के साथ कमरे में रहता था। अंदाजा लगाया जा रहा है कि अखिलेश अपनी पत्नी की हत्या कर शव को बेड में रखकर फरार हो गया है। मृतक महिला का ऊपरी हिस्सा कंकाल में तब्दील हो गया है। अखिलेश मकान मालिक को ढाई महीने पहले अपने दोनों बच्चों के साथ घर जाने की बात कहकर गया था। वह ढाई माह बीत जाने के बाद भी नहीं लौटा। सफाई करने के लिए मकान खोला तो बदबू आई और बेड खोला तो हत्या की वारदात का खुलासा हुआ। 26 जनवरी को मकान मालिक की मां को फोन पर अखिलेश बोला था कि जल्द आकर किराया चुकता कर देगा।  


पत्नी के चरित्र पर शक करता था अखिलेश 

बताया जा रहा है कि अखिलेश का तीन माह पहले पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था। उसके बाद मकान मालिक ने समझौता करवाया था। वह पत्नी के चरित्र पर शक करता था तथा शराब पीने का आदी हो चुका था। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 



(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)        


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static