चुनावों के चलते सरकार ने केवल एक हफ्ते के लिए छोड़ा नहरों में पानी: किरण

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 08:34 PM (IST)

भिवानी (अशोक): कांग्रेस नेता किरण चौधरी ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार की कमी के चलते पानी माफिया पनप रहा है, जो लोगों को टैंकरों व कैंपरों से पानी मुहैया करवा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार का दावा टेल तक पानी पहुंचाने का होता है, लेकिन पिछले पांच साल में भिवानी के साथ सौतेला व दुव्र्यवहार किया गया है। उन्होंने कहा कि पानी की मांग को लेकर गांव-गांवों में हुई विरोध पंचायतों के बाद अब चुनावों को देखते हुए सरकार ने नहरों में केवल एक सप्ताह के लिए पानी छोड़ा है।

किरण चौधरी बुधवार को भिवानी में अपने आवास पर मीडिया से रूबरू हुई। इस अवसर पर उन्होने बिजली, पानी, रोजगार, ट्रेफिक नियमों सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर सरकार पर एक के बाद एक बड़े आरोप लगाए। 

एचएसएससी परीक्षाओं के बहाने सरकार को घेरते हुए चौधरी ने कहा कि सरकार दावा तो बेटी बचाओ-बेटी पढाओ का नारा देती है। चुनावी घोषणा पत्र में हर परीक्षा गृह जिला में करवाने की बात कही थी। पर आज एचएसएससी की परीक्षाएं 300-300 किलोमीटर करवाकर सरकार परीक्षार्थियों को आर्थिक व मानसिक तौर पर परेशान कर रही है। उन्होंने कहा कि पांच साल में हरियाणा विकास की बजाय कर्ज व बेरोजगारी के मामले में देश में नंबर वन बन गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static