कोटपुतली मार्ग के पैचअप के लिए साढे 4 करोड़ रुपए केवल ऊंट के मुंह में जीरे के समान : राव दान सिंह

2/28/2021 11:54:34 AM

चंडीगढ़ (धरणी) : इस सरकार के दौरान प्रदेश में कानून व्यवस्था, बेरोजगारी, देश-प्रदेश में बढ़ रही महंगाई और आए दिन सामने आ रहे घोटाले इनकी कार्यशैली को दर्शाते हैं। इस सेशन में इन सभी मुद्दों के साथ हम उतरेंगे। हर दिन कॉल अटेंशन मोशन या एडजर्नमेंट मोशन रखा जाएगा। अब देखना यह रहेगा कि उन पर चर्चा करने के लिए सरकार हमें कितना मौका देती है। यह बात पंजाब केसरी से बातचीत करते हुए महेंद्रगढ़ से विधायक राव दान सिंह ने कही। 

राव ने कहा कहा कि आज आम आदमी, मजदूर किसान, व्यापारी, दुकानदार हर आदमी इस सरकार से परेशान है। किसानों के इस आंदोलन के कारण एक निर्दलीय विधायक ने न केवल सरकार से समर्थन वापस लिया बल्कि रिजाइन कर दिया। बहुत से विधायक किसानों में जाकर किसानों के साथ खड़े होने का दावा करते हैं और चंडीगढ़ जाकर किसानों को भूल जाते हैं और सरकार की वाहवाही करते हैं। इस सेशन में कांग्रेस पार्टी यह साफ कर देगी कि कौन विधायक सरकार के साथ है और कौन किसानों के साथ।

अहीरवाल बेल्ट के नेता राव दान सिंह ने कहा कि उनके क्षेत्र में विकास कार्यों को लेकर वह इस सरकार से बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं है। क्योंकि भिवानी से राजस्थान को जोड़ने वाला कोटपुतली मार्ग को 148 बी के नाम से कांग्रेस ने 4 लाइन डिक्लेअर किया था। आज इन्होंने दादरी से थोड़ा आगे जाकर इसे खत्म कर दिया। मंदौला से लेकर नारनौल तक रोड की इतनी बुरी बदहाली है कि यहां उड़ने वाली मिट्टी के कारण बहुत से लोग टीवी जैसी गंभीर बीमारी का पीड़ित हो गए। सैकड़ों लोग सड़क दुर्घटनाओं में अपनी जान गवा बैठे। लेकिन सरकार ने इस पर कोई संज्ञान नहीं लिया। मुख्यमंत्री ने सदन में कहा था कि हम या तो इसे नेशनल हाईवे रहने देंगे या फिर स्टेट हाईवे बना कर इसे अपनी तरफ से पूरा करेंगे। लेकिन अफसोस है कि इसके बावजूद कुछ नहीं हुआ। इस सरकार ने इतने बड़े रोड के पैचअप के लिए केवल साढे 4 करोड रुपए सैंक्शन किए। जो कि ऊंट के मुंह में जीरे के समान है। यह अहीरवाल बेल्ट के प्रति लगाव और सोच को दर्शाता है। राव ने अहीरवाल बेल्ट से केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत और प्रदेश के मंत्री बनवारी लाल की कार्यशैली को भी और असंतोषजनक बताया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 

 


Content Writer

Manisha rana

Related News