चौधरी बीरेन्द्र सिंह ने उचाना हल्के को कभी अपना गृह क्षेत्र नहीं समझा: बिश्नोई

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2019 - 12:13 AM (IST)

उचाना/हिसार(जसमेर): हिसार लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी भव्य बिश्नोई के प्रचार के दौरान उनके पिता आदमपुर के विधायक कुलदीप बिश्नाई ने केन्द्रीय इस्पात मंत्री चौधरी बीरेन्द्र सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीरेन्द्र सिंह ने उचाना हल्के को कभी भी अपना गृहक्षेत्र नहीं समझा। उन्होंने कहा कि उचाना हलका अकेले चौधरी बीरेन्द्र सिंह का नहीं है, उनसे ज्यादा उचाना मेरा क्षेत्र है।

कुलदीप बिश्नाई यहां कांग्रेस प्रत्याशी भव्य बिश्नोई के चुनावी कार्यलय उद्घाटन करने पहुंचे थे। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक मेहनत करने के लिए  अपील भी की। कुलदीप ने कहा कि बिल्कुल एक तरफा माहौल कांग्रेस के पक्ष में चल रहा है, जिसके चलते हमारी हिसार सीट से जीत होगी। उन्होंने कहा कि हिसार क्षेत्र के 9 के 9 हलकों में कांग्रेसी दफ्तर खोले हैं। उन्होंने कहा कि वे अपने 32 साल के राजनीतिक करियर में सबसे ज्यादा उत्साह इस बार देख रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि उनका भव्य एक लाख वोटों से जीत हासिल करेगा।

वहीं कुलदीप ने चौधरी बीरेन्द्र पर हमला करते हुए कहा कि उचाना हलके को बीरेन्द्र सिंह ने को कभी अपना नहीं समझा, क्योंकि सरकार के पदों पर रहकर तीनों मां,  बेटा और बापू ने उचाना  हल्के का कोई भी विकास नहीं करवाया। उन्होंने कहा कि वे उचाना मंडी लोगों ने उन्हें बताया कि बीरेन्द्र सिंह ने कार्यकर्ताओं और लोगों को धमका कर कहा है कि वे तुम्हारे वोट से केंद्र में मंत्री नहीं बने, वे(बीरेन्द्र) केवल अपने नाना सर छोटू राम की बदौलत से ही केंद्र सरकार में इस्पात मंत्री बने हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

static