मायका पक्ष के आरोपों के बाद सोनाली के ससुराल वालों से मिलने पहुंचे कुलदीप बिश्नोई

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 06:31 PM (IST)

हिसार(विनोद): भाजपा नेता व टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की हत्या मामले में दो दिन पहले सर्वजातीय खाप महापंचायत के दौरान कुलदीप बिश्नोई पर उठे सवालों के बाद सोमवार को पूर्व विधायक सोनाली फोगाट के ससुराल पहुंचे। संत नगर स्थित घर पर बिश्नोई ने सोनाली के जेठ व देवर से मुलाकात की। इस दौरान सोनाली फोगाट के ससुराल पक्ष वालों ने कहा कि दो दिन पहले हुई पंचायत से फोगाट परिवार का कोई लेना देना नहीं है और न ही उसमें हुए फैसलों पर उनकी सहमति है। ससुराल पक्ष के लोगों ने यह भी कहा कि फोगाट परिवार से कोई भी व्यक्ति चुनाव नहीं लड़ेगा और अगर ढाका या पूनिया परिवार में से किसी को लड़ना है, तो अपने बूते पर लड़ें। उन्होंने कहा कि वे तो सोनाली की बेटी की अच्छी परवरिश की जिम्मेदारी लेते हैं।

 

10 मिनट तक ससुराल वालों से हुई कुलदीप की मुलाकात

 

कुलदीप बिश्नोई इस दौरान करीब 10 मिनट तक फोगाट परिवार के सदस्यों के बीच रहे। इस दौरान उन्होंने साफ कहा कि उनके ऊपर लगाए जा रहे आरोप राजनीति से प्रेरित हैं और आदमपुर उपचुनाव के बाद आरोप लगाने वाले नजर भी नहीं आएंगे। हालांकि इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत नहीं की और इस मामले पर मीडिया के समक्ष अपना पक्ष नहीं रखा।

 

सोनाली हत्याकांड में बिश्नोई को लेकर दो फाड़ हुए ससुराल और मायका पक्ष

 

बता दें कि बीते 24 सितंबर को जाट धर्मशाला में सर्वजातीय महाखाप के नाम पर एक बैठक बुलाई गई थी। इस पंचायत में सोनाली  के मायका पक्ष के सदस्यों ने कुलदीप बिश्नोई पर भाजपा नेत्री के मर्डर मामले में शक जाहिर किया था। पंचायत के सदस्यों ने कहा था कि कुलदीप बिश्नोई इस मामले में अपना स्टैंड क्लियर करे। इसी बैठक में सोनाली की राजनीतिक विरासत उसकी बहन रुकेश को सौंपने पर भी फैसला हुआ था। खास बात यह थी कि इस पंचायत में सोनाली के ससुराल पक्ष फोगाट परिवार से कोई भी शामिल नहीं हुआ था। अब कुलदीप के फोगाट परिवार से मिलने और फोगाट परिवार द्वारा उनका साथ देने की बात से फोगाट व ढाका परिवार के बीच इस मामले पर दो राय बनती साफ दिख रही हैं।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static