कांग्रेस धर्म और मोदी सरकार अधर्म की राजनीति कर रही: हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्षा

punjabkesari.in Friday, Dec 18, 2020 - 08:15 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित): कांग्रेस धर्म की राजनीति कर रही है इसलिए किसानों का समर्थन कर रही है, जबकि मोदी सरकार अधर्म की राजनीति कर रही है इसलिए किसानों के विरोध पर तानाशाही रवैया इख्तियार कर रही है। यह कहना है कांग्रेस के हरियाणा प्रदेशाध्यक्षा कुमारी शैलजा का।

शैलजा ने कहा कि 22 दिन से जारी किसान आंदोलन में अभी तक 40 किसान अपनी जान गवां चुके हैं, लेकिन मोदी सरकार का तानाशाह रवैया ही है कि उन्हें हांडतोड़ ठंड में न तो बैठे किसान दिखाई दे रहे हैं और न ही उनकी मार्मिक आवाज सुनाई दे रही है।

शैलजा ने कहा कि मोदी सरकार पूँजीपति और धनाढ्य लोगों के मुनाफे के बारे में ज्यादा सोच रही है जबकि उन्हें किसानों की मजदूरों की मजबूरी की आह सुनाई ही नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए कि संसद का विशेष सत्र बुला कर इन तीनों कानूनों को रद्द कर किसानों को राहत देनी चाहिए।

कुमारी शैलजा का कहना है कि तो जब किसी ने कानूनों की मांग ही नहीं की तो फिर क्यों जबरन किसानों पर तीनों कानून थोपे गए? कांग्रेस प्रदेशाध्यक्षा कुमारी शैलजा आज गुरुग्राम के कमान सराय स्थित कांग्रेस कार्यालय में पहुंची थी। यहां उन्होंने संत बाबा राम सिंह को श्रद्धांजलि देते हुए दो मिनट का मौन धारण किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static