Haryana Top 10: कुमारी सैलजा की बहन आज पंचतत्व में होगी विलीन, मनीमाजरा श्मशान घाट पर होगा अंतिम संस्कार, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Nov 15, 2022 - 07:27 AM (IST)

डेस्क: कांग्रेस के पूर्व केंद्रिया मंत्री  कुमारी सैलजा की बड़ी बहन श्रीमती नताशा रंगा का आज 12 बजे चंडीगढ़ के मनीमाजरा श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा।

दुष्कर्मी बाबा के सामने नतमस्तक हुए BJP नेता, डेरा मुखी से सीख लेने की कही बात

साध्वी यौन शोषण और दो हत्याओं का दोषी डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम इन दिनों पैरोल पर बाहर है और जमकर ऑनलाइन सत्संग करने के साथ ही गाने भी लॉन्च कर रहा है। 

हरियाणा का निर्भया कांडः तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, न पीड़िता की पहचान हुई और न अपराधियों की 

हरियाणा के फरीदाबाद में युवती के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी की गई की थी जिसका शव पार्क में अर्धनग्न अवस्था में मिला था लेकिन अभी तक पुलिस न तो मृतका की पहचान कर पाई और न ही दोषियों को पकड़ पाई है।  

सिविल अस्पताल पहुंचकर विज ने निकलवाया दांत, आम मरीज बनकर कराया इलाज

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्रि अनिल विज छावनी के सामान्य अस्पताल में दांत निकलवाने पहुंचे। मंत्री विज ने एक आम मरीज की तरह सिविल में इलाज कराया न कि किसी वीआईपी की तरह। अस्पताल में दांत निकलवाने के बाद अनिल विज ने वहां मौजूद पत्रकारों के सवालों का जवाब भी दिया।

असामाजिक तत्वों ने गौतम बुद्ध की प्रतिमा को किया खंडित, अनुसूचित समाज के लोगों में भारी रोष

धारूहेड़ा के सेक्टर-4 स्थित डा. बीआर अंबेडकर पार्क में लगी गौतम बुद्ध की प्रतिमा को खंडित करने का मामला सामने आया है। इस घटना को लेकर अनुसूचित समाज के लोगों में काफी रोष है। इस मामले में धारूहेड़ा थाना में शिकायत भी दर्ज कराई गई है। आरोप लगाया गया है कि यह घृणित कार्य अनुसूचित जाति के एक युवक की शादी बौद्ध रीति-रिवाज के अनुसार किए जाने के बाद किया गया है। 

लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने पर मौत की सजा, महिला के एक्स ब्वॉयफ्रैंड ने ली प्रेमी की जान 

शहर में एक महिला के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाले एक युवक की गोली मार हत्या कर दी गई। गोली महिला के ही पूर्व प्रेमी ने चलाई। कनपटी पर गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था।  

किरण चौधरी के वार से नरम हुए उदयभान के तेवर, हैसियत वाले बयान पर कुछ इस तरह मारी पलटी

आदमपुर उपचुनाव के बाद कांग्रेस में मचे घमासान के बीच प्रदेश अध्यक्ष उदयभान और किरण चौधरी के बीच छिड़ी जुबानी जंग तेज में अब एक नया मोड़ आया है। दो दिन पहले तक किरण को लेकर सीधा हमला बोलने वाले उदयभान का रूख नरम होता हुआ नजर आ रहा है।  

स्पा सेंटर पर पुलिस की छापेमारी, आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई 6 युवतियां, मालिक हुआ फरार 

स्पा सेंटर की आड़ में युवतियों से गलत काम करवाने वालों पर शिकंजा कसते हुए आज जिला पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने स्पा सेंटर में काम करने वाली 6 युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है।  

पेट्रोल पंप पर कार सवारों की दादागिरी, 19 हजार का तेल भरवाकर हुए नौ-दो-ग्यारह

शहर में छीना-झपटी और चोरी की घटनाएं जोरों पर चल रही हैं। ऐसा ही एक मामला उधम सिंह चौक के पास से निकलकर सामने आया है, जहां कार सवार तीन युवक 19 हजार रुपए का पेट्रोल भरवाकर फरार हो गए। पंप कारिंदे ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।  

विदेश भेजने के नाम पर युवकों का अपहरण कर फिरौती मांगने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, 5 आरोपी गिरफ्तार 

जिले की  सीआईए-1 की टीम ने विदेश भेजने के नाम पर युवकों का अपहरण करके फिरौती मांगने वाले टीम का पर्दाफाश किया है। किडनैप किए गए युवक को कोलकाता से बरामद करके सकुशल उसे घर पहुंचाया गया है।  

युवक पर फायरिंग करने वाले तीन आरोपी काबू, 315 बोर के तीन देसी कट्टे व कारतूस बरामद

शहर में 8 नवंबर को वाल्मीकि चौक पर युवक पर फायरिंग करने के मामले में सीआईए पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन युवाओं को गिरफतार किया है। जिनकी पहचान दुर्गा कॉलोनी निवासी प्रदीप, कुलदीप व सूरज के रूप में हुई है।  

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static