ग्रोवर पर तुरंत प्रभावी कार्यवाही हो इसके लिए आज ही गृह मंत्री से मिलूंगा: कुंडू

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 02:35 AM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने कहा है कि वह एफआईआर दर्ज होने से नहीं डरते, वह न झुकेंगे न टूटेंगे। रोहतक से पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर पर तुरंत प्रभावी कार्यवाही हो इसके लिए बुधवार गृह मंत्री अनिल विज से मिलेंगे।

कुंडू ने कहा कि उन्होंने ग्रोवर के खिलाफ जो आरोप लगाए हैं उनपर कार्यवाही के लिए मुख्यमंत्री को 30 दिनों का समय दिया है। अब 57 एमएलए का समर्थन है। अगर कोई कार्यवाही न हुई तो उनके समर्थन वापसी के बाद 56 रह जाएंगे, सरकार को तो कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उसके बाद वह कोर्ट का रास्ता देखेंगे। भ्रस्टाचार से लिप्त व्यक्ति को पनाह देनी वाली सरकार को समर्थन नहीं दिया जा सकता।

मनीष ग्रोवर द्वारा लगाए आरोप पर कुंडू बोले कि उन्होंने व उनके परिवार ने मेहनत कर पैसा कमाया है, लूटमार कर नही कमाया।उनके बारे आरोप लगाने से पहले वह उनका नामांकन पत्र चेक करवा लें। एक भी चीजनहीं छुपा रखी है। निर्दलीय विधायकों की आज हरियाणा निवास में मंत्री रंजीत सिंह की अध्यक्षता में हुई मीटिंग को उन्होंने भाई चारे की मीटिंग कहा।

कुंडू ने कहा कि जब भाजपा, जेजीपी भाईचारा हो सकता है तो निर्दलीयों का भाई चारा क्यों नही बन सकता। कुंडू द्वारा निर्दलीय विधायकों का अपने पक्ष में गुट बनाने पर वह बोले कि बलराज कुंडू अकेला ही बहुत है, उन्हें कोई नहीं दबा सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static