श्रम एवं रोजगार मंत्री का दावा, बोले-जेजेपी के सभी विधायक एकजुट हैं

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 05:32 PM (IST)

चरखी दादरी(पुनीत): हरियाणा के श्रम व रोजगार मंत्री अनूप धानक ने दावा किया कि जजपा के सभी 10 विधायक एकजुट हैं। यहीं कारण है कि आज जजपा की बदौलत हरियाणा में विकास हो रहा है। साथ ही कहा कि पार्टी सुप्रीमो अजय चौटाला व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की बदौलत ही आज प्रदेश के मंत्री बनकर ननिहाल में पहुंचा हूं।

बता दें कि अनूप धानक दादरी के गांव रावलधी में पहुंचे और यहां ग्रामीणों द्वारा उनका सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था। अपने ननिहाल में पहुंचे मंत्री अनूप धानक ने जनसमस्याएं सुनी और निदान बारे अधिकारियों को निर्देश दिए। कहा कि जजपा पार्टी लगातार जनहित के कार्य कर रही है। यहीं कारण है कि आप पार्टी का जनाधार बढ़ रहा है। मीडिया से बात करते हुए मंत्री अनूप धानक ने कहा कि हाईकमान के आशीर्वाद से मंत्री बनकर जनसेवा का मौका मिला है। जजपा के सभी 10 विधायक एकजुट होकर प्रदेश के विकास में अहम योगदान दे रहे हैं। कहा कि जजपा पार्टी जनहित में विकास करवाने में सफल रही है।

ई-टेंडिरंग को लेकर पूछे सवाल के जवाब में मंत्री अनूप धानक ने कहा कि सरपंचों को ई-टेंडरिंग की पूरी समझ नहीं है। सरकार कुछ नया करना चाहती है और सरकार से मिलकर मामला निपटाया जाएगा। जजपा आगामी विधानसभा चुनाव गठबंधन से लड़ेगी या अकेले के जवाब पर कहा कि पार्टी हाईकमान इस संबंध में फैसला करेगा। महम विधायक बलराज कुडू द्वारा डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला व विधायक नैना पर किए कटाक्ष पर कन्नी काटते हुए कहा कि विधायक कुंडू अपना काम कर रहे हैं, जजपा के नेता जनता के विश्वास से कार्य कर रहे हैं।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static