मजदूर की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत, चार लोगों पर हत्या करने का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2019 - 07:11 PM (IST)

सुमित(यमुनानगर): यमुनानगर के मसाना रांगड़ान गांव के 24 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्जकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों ने गांव के ही चार लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। 

PunjabKesari, haryana
मृतक सूरजभान मजदूरी का काम करता था। मृतक गांव के ही अन्य चार लोगों के साथ मजदूरी करने जाता था। परिजनों के अनुसार देरशाम मृतक सूरजभान को गांव के ही चार लोग जिनके साथ सूरजभान काम करता था मारकर गेट पर फेंक गए। परिजन इसी हालत में सूरजभान को अस्पताल ले आए, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मृतक सूरजभान की मां भागवंती का कहना है कि कुछ समझ नहीं आ रहा कि क्या हो गया। सुबह वह मजदूरी पर गया था और पिछले कई दिनों से गांव के ही 4 लोगों के साथ मजदूरी पर जा रहा था। उन्होंने कहा कि इन्हीं लोगों ने कुछ किया होगा। वहीं जिन युवकों पर सूरजभान को मारने के आरोप लग रहे हैं, वह भी सिविल अस्पताल में पहुंचे थे। उनका कहना था कि उन्होंने कुछ भी नहीं किया। 

PunjabKesari, haryana
मंगलवार को जब सूरजभान और वह बाइक से वापस आ रहे थे तभी एक और अन्य बाइक पर एक व्यक्ति के साथ महिला जा ही थी। महिला ने सुरजभान को हमारी बाइक से उतरवाया  और कहा कि इसने मुझे आंख मारी है। इसके बाद महिला ने उसे दो-तीन थप्पड़ जड़ दिए। इसके बाद सूरजभान की तबीयत खराब हो गई और उसे गांव के डॉक्टर के पास ले गए थे, लेकिन वहां पर सूरजभान की मौत हो गई  

वहीं मौके पर पहुंचे खेड़ी लक्खा सिंह चौकी इंचार्ज जसबीर सिंह का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि सूरजभान नाम के युवक की मौत हो गई है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। अभी तक परिवार द्वारा कोई भी बयान दर्ज नहीं करवाए गए हैं। परिवार के लोग जो भी कह रहे हैं उनकी पूरी बात सुनी जाएगी और उनके बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static