दोस्ती कर नहीं तो झूठे केस में फंसा दूंगी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 08:02 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो) : दो अधिवक्ताओं के बीच हुई तकरार अब थाने तक पहुंच गई है। महिला अधिवक्ता द्वारा एक अधिवक्ता पर दोस्ती करने का दबाव बनाया। दोस्ती न की एवज में उससे 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई। रंगदारी न देने पर न केवल महिला अधिवक्ता ने उसके घर के बाहर हंगामा किया बल्कि उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। पीड़ित अधिवक्ता ने सदर थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। 

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

सदर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक अधिवक्ता जिला अदालत में सरकारी पद पर तैनात हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि अदालत में प्रेक्टिस करने वाली महिला अधिवक्ता उनसे दोस्ती करने का दबाव बना रही है। उन्होंने दोस्ती करने से इंकार कर दिया तो वह उनके घर के बाहर आकर हंगामा करने लगी। अपनी हरकतों को रोकने के लिए उसने 10 लाख रुपए की मांग की।

 

उन्होंने आरोप लगाया कि जब उन्होंने यह रकम देने से इंकार कर दिया तो आरोपी ने उनकी पत्नी के स्कूल में फोन किया और उन्हें धमकाने लगी। रुपए न देने पर उनके पति को झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। पत्नी ने आपबीती जब अपने अधिवक्ता पति को बताई तो उन्होंने सदर थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया। उन्होंने पुलिस को बताया कि इस महिला अधिवक्ता द्वारा पहले भी कुछ लोगों को ब्लैकमेल करने के लिए सिविल लाइन थाने में केस दर्ज कराए थे और उनसे रूपए भी वसूले थे। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 

वहीं, महिला अधिवक्ता का कहना है कि उनके द्वारा सिविल लाइन थाने में उपरोक्त अधिवक्ता के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है, जिससे बचने के लिए ही उसने यह झूठे आरोप उन पर लगाते हुए रंगदारी मांगने का केस दर्ज कराया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static