तंवर की रैली के कारण मरने वाले बच्चे की मां ने छोड़ा खाना-पीना, हालत गंभीर(Video)

punjabkesari.in Thursday, Aug 23, 2018 - 04:41 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): 2 दिन पहले कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर की साइकिल यात्रा के दौरान फंसी एंबुलेंस में बच्चे की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है बच्चे की मां की तबीयत अचानक खराब हो गई है। जिसे खराब हालत के चलते सबसे पहले बढख़ालसा सीएचसी ले जाया गया । जिसके बाद डॉक्टरों ने कहा कि बच्चे की मौत के सदमे के कारण मां ने खाना पीना छोड़ दिया है और उसी के कारण तबीयत खराब हो गई है। प्राथमिक उपचार के बाद सामान्य अस्पताल सोनीपत में रेफर कर दिया है।

PunjabKesari

बता दें कि सोनीपत के रसोई गांव की रहने वाली स्वीटी महिला, जिसने अपने बेटे को खो दिया है। उसके बच्चे की मौत का कारण अशोक तंवर प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस पार्टी के साइकिल यात्रा बनी थी। दरअसल, समय से पहले सातवें महीने पर जन्मे बच्चे को आपातकाल में उसे एंबुलेंस में अस्पताल ले जाया जा रहा था। लेकिन सोनीपत में तंवर की साईकिल यात्रा थी, जिस कारण एंबुलेंस भीड़ में फंस गई और भीड़ में फंसने के कारण बच्चे के इलाज में देरी हुई। इस वजह से बच्चे की हालत और भी गंभीर हो गई, उसे पीजीआई रेफर किया गया जहां बीते दिन ही उसकी मौत हो गई।

कांग्रेसी नेता की रैली के कारण जिंदगी से जंग हारा नवजात, PGI में मौत

PunjabKesari

आज सी एच सी बडख़ालसा की डॉक्टर चेतन ने बताया कि आज रसोई गांव से स्वीटी पत्नी जितेंद्र आई थी, जिसकी हालत गंभीर है। स्वीटी ने बच्चे की मौत के बाद खाना पीना छोड़ दिया है। जिसकी वजह से उसके हालात हुए हैं, हमने प्राथमिक उपचार के बाद उसे सोनीपत सामान्य अस्पताल में भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static