घर सहित दुकानों के ताले तोड़कर लाखों का सामान चोरी

punjabkesari.in Monday, Nov 30, 2020 - 01:25 PM (IST)

यमुनानगर : चोरों ने घर सहित दुकानों के ताले तोड़कर लाखों का सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने सभी मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। काङ्क्षलदी कालोनी वासी पिंकी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 28 नवम्बर को वह परिवार के साथ साहा में रिश्तेदार के यहां गए हुए थे। घर के मेन गेट पर ताला लगाकर गए थे। वहां से जब वापस लौटे तो देखा कि मेन गेट पर ताला लगा हुआ था। जबकि अंदर तीनों कमरों का सामान बिखरा हुआ था। अलमारी का ताला भी टूटा हुआ था। उसने जांच की तो पता चला कि घर से एक सोने का हार, 4 सोने की अंगूठियां, कानों की बालियां, एक सोने की चेन, 2 जैंट्स अंगूठियां, सोने का एक टीका, एक सोने का कड़ा, एक सोने का मंगलसूत्र, एक जोड़ी चांदी की पायल, 14 तोले सोने की अन्य ज्वैलरी, चांदी की पायल की जोड़ी जिनकी कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए है।

पुलिस ने जांच करते हुए चोरों पर केस दर्ज कर लिया।  वहीं, मॉर्डन कालोनी वासी विनिता ने गांधी नगर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 12 नवम्बर को वह परिवार के साथ किसी काम से बाहर गई थी। इस दौरान घर पर कोई नहीं था। 17 नवम्बर को वापस लौटे तो देखा कि घर के ताले टूट हुए थे। चोरों ने घर से 15 हजार रुपए व सोने व चांदी के गहने चोरी कर लिए जिनकी कीमत करीब एक लाख रुपए थी। पुलिस ने चोरों पर केस दर्ज कर लिया। 

उधर, बिलासपुर के ककड़ौनी गांव वासी प्रवीण कुमार ने थाना बिलासपुर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बिलासपुर में दुकान है। 27 नवम्बर की रात वह दुकान बंद कर घर चला गया था। अगले दिन वह दुकान पर पहुंचा तो देखा कि दुकान के ताले टूटे हुए थे। उसने दुकान में रखे सामान की जांच की तो पता चला कि चोरों ने दुकान से आॢटफि शियल नैकलेस सहित अन्य सामान चोरी कर लिया था। जिसकी कीमत 22 हजार रुपए थी। पुलिस ने चोरों पर केस दर्ज कर लिया। वहीं, सुभाष नगर वासी प्रदीप कुमार ने थाना शहर जगाधरी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 27 नवम्बर को चोरों ने जड़ौदा गेट स्थित उसकी दुकान के ताले तोड़ कर करीब 80 हजार रुपए का सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने मौके का मुआयना किया और केस दर्ज कर लिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static