दो पक्षों में जमीन को लेकर हुआ विवाद: बुजुर्ग दंपति को बुरी तरह पीटा, स्नैचिंग का भी आरोप

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 12:18 PM (IST)

रेवाड़ी(मेहेन्दर भारती):  जिले में जमीन को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया, जिसका एक  वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में 3 युवक एक बुजुर्ग व्यक्ति पर बुरी तरह लाठी-डंडों से हमला करते हुए नजर आ रहे है। वहीं दूसरे पक्ष की तरफ से उसके पिता व बेटे को चोटें आई है। जाटूसाना थाना पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।  

 

रेवाड़ी जिले के गांव लाला निवासी फूल सिंह व अनूप कुमार के बीच जमीन को लेकर काफी समय विवाद चला आ रहा है। बीती शाम फूल सिंह खेत में जुताई कर रहा था। तभी बाइक पर अनुप कुमार अपनी पत्नी वर्धा के साथ खेत में पहुंच गए। आरोप है कि यहां दोनों के बीच विवाद हुआ। अनुप कुमार ने फूलसिंह को अपने हिस्से में जुताई करने की बात कही और फिर वापस बाइक पर पत्नी के साथ घर के लिए चल दिए।

PunjabKesari

रास्ते में बरसाएं लाठी-डंडे, VIDEO


अनूप कुमार ने आरोप लगाया कि फूल सिंह ने फोन कर अपने बेटे अजय के अलावा परिवार के अन्य लोगों को फोन पर सूचना दे दी। गांव सूमा रोड पर अजय के अलावा बलजीत व दीपक ने अनूप कुमार व उसकी पत्नी वर्धा को रोक लिया और उन पर खूब लाठी-डंडे बरसाएं। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें तीनों युवक अनूप को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटते हुए नजर आ रहे है। अनूप ने बताया कि आरोपियों ने उसकी सोने की चैन व पत्नी वर्धा की सोने की चैन के अलावा मंगलसूत्र छीन लिया। हमले में घायल अनूप और उसकी पत्नी वर्धा को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची रोहड़ाई थाना पुलिस ने अनूप की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 34, 379बी, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

दूसरे पक्ष ने भी दर्ज कराई शिकायत


वहीं दूसरे पक्ष की तरफ से फूल सिंह के बेटे बलजीत ने आरोप लगाया कि उनके पिता फूलसिंह के साथ अनूप व उसकी पत्नी वर्धा ने बुरी तरह मारपीट की। जब वह अपने पिता की सूचना पर खेत जाने के लिए गए तो रास्ते में अनूप व उसकी पत्नी वर्धा ने डंडे से बलजीत पर हमला कर दिया। बचाव में आए उसके भाई अजय को भी चोट मारी। रोहड़ाई थाना पुलिस ने बलजीत की शिकायत पर दोनों के खिलाफ धारा 323, 341, 506 व 34 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static