Haryana Top10: नारी शक्ति पुरस्कार के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 अक्टूबर, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2022 - 06:58 AM (IST)

डेस्क:आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में हरियाणा महिला एवं बाल विकास विभाग ने नारी शक्ति पुरस्कार के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। जिन महिलाओं या संस्थाओं ने महिला सशक्तिकरण, महिलाओं के सामाजिक उत्थान एवं उनकी आत्मनिर्भरता के लिए उल्लेखनीय कार्य किए हैं, वे इसके लिए आवेदन कर सकती हैं।

बरोदा से शुरू हुई बदलाव की बयार आदमपुर में ले चुकी है तूफान का रूप: हुड्डा 

 हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दावा किया है कि प्रदेश में आने वाली सरकार कांग्रेस की होगी। बदलाव की जो बयार बरोदा से चलनी शुरू हुई थी, वह आदमपुर पहुंचते-पहुंचते तूफान का रूप ले चुकी है। इस उपचुनाव में महज वोटिंग की औपचारिकता बाकी है। क्योंकि आदमपुर की जनता कांग्रेस को जिताने का मन बना चुकी है। 

पिता के साथ पूजा करने आए यमुना में डूबे 2 सगे भाई, तलाश जारी  

 घरौड़ा के लालुपुरा के पास यमुना में दो सगे भाइयों के डूबने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलने के बाद गांववासियों ने यमुना में सर्च अभियान चलाकर दोनों भाइयों की तलाश शुरू की। दोनों भाई अपने पिता के साथ यमुना की पूजा करने के लिए आए थे।

सवा करोड़ की हेरोइन सहित धरा गया तस्कर, अफ्रीकन नागरिक से खरीद कर लाया था अंबाला 

अंबाला में पुलिस नशा तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार अभियान चला रही है। पिछले कुछ महीनों में पुलिस ने नशे के काले कारोबार पर काफी हद तक लगाम भी लगा दी है। जहां पुलिस को एक बार फिर से बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने दिल्ली से अंबाला नशा तस्करी के लिए लाई गई सवा करोड़ रुपयों की 310 ग्राम हेरोइन पकड़ी है।  

रात के अंधेरे में चोरों ने दुकानों के ताले तोड़कर की सेंधमारी, सिगरेट व कोल्ड ड्रिंक्स चुराए 

शहर में रोहतक रोड पर स्थित दुकान में देर रात सेंधमारी कर अज्ञात चोर वहां से खाने पीने का सामान चोरी कर ले गए। दुकानदार को चोरी की वारदात का पता सोमवार सुबह लगा। चोरों ने एक दुकान से सिगरेट, कोल्ड ड्रिंक्स व अन्य सामान भी चोरी किया है। इसी के साथ चोरों के अन्य चार दुकानें के ताले तोड़कर वहां से भी काफी सामान चुरा लिया है।  

भतीजों पर गोली चलाकर फरार हुआ पूर्व सैनिक, गंभीर अवस्था में पीजीआई रेफर

जिले के गांव पातूहेड़ा में एक पूर्व सैनिक ने अपने ही दो सगे भतीजों पर गोली चला दी। दोनों के एक-एक गोली है। घायल अवस्था में दोनों  को ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने दोनों को रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद चाचा फरार हो गया है। फिलहाल कसौला थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

पंचायती चुनावों के लिए पुलिस वेरिफिकेशन जरूरी नहीं: डीसी

पंचायती चुनावों के लिए पुलिस वेरिफिकेशन को लेकर लोग परेशान हैं। अब यमुनानगर के उपायुक्त राहुल हुड्डा का कहना है कि इन चुनावों के लिए पुलिस वेरिफिकेशन की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि घरों पर पोस्टर लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी। उपायुक्त ने  हथियार रखने वालों को अपने हथियार संबंधित थानों में जमा करवाने के आदेश दिए।  

15 हजार रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार, 2 अलग-अलग मामलों में वांछित था आरोपी 

कैथल जिले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 15 हजार रुपए के इनामी बदमाश को देसी कट्टे व कारतूस सहित गिरफ्तार किया है।  पुलिस ने इनामी बदमाश मटौर निवासी राहुल को पाडला-गुहणा मोड़ पर काबू कर लिया।

बीच सड़क युवक ने पुलिस के साथ की मारपीट, घटना का VIDEO सोशल मीडिया पर हुआ वायरल 

बठिंडा के रहने वाले एक युवक द्वारा अंबाला में पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना 13 अक्टूबर की है। वहीं अब इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी अंबाला ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

बिना देखे 4 मिनट 22 सेकंड में दोनों हाथों से बनाया Vij का स्कैच, मंत्री से मिलने अंबाला पहुंचा था आर्टिस्ट

अमिताभ बच्चन, योगी आदित्यनाथ, अनुपम खेर और कई जानी मानी हस्तियों के लाइव स्केच बना चुके हिन्दुस्तान के फास्टेस्ट स्क्रिबलर आर्टिस्ट योगी कुमार आज अंबाला पहुंचे है। वह यहां गृह मंत्री अनिल विज के जनता दरबार से प्रभावित होकर अंबाला पहुंचे है।

 इनेलो प्रदेश अध्यक्ष के भतीजे कपूर राठी ने पुलिस पर लगाए सट्टेबाजों को संरक्षण देने के गंभीर आरोप

इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी के भतीजे कपूर राठी ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कपूर राठी ने थाना प्रभारी पर सट्टेबाजों और नशा बेचने वालों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। युवा इनेलो नेता ने कहा कि पिछले लंबे समय से बहादुरगढ़ के किला मोहल्ले में एक अवैध जुआ खाना चल रहा है। जहां की शिकायत उन्होंने खुद शहर थाना प्रभारी को की थी, लेकिन थाना प्रभारी ने उसे बंद नहीं करवाया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static