लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बदमाश हथियारों सहित गिरफ्तार, बड़ी वारदात को अंजाम देने की बना रहे थे योजना(Video)

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 04:26 PM (IST)

गुरूग्राम(मोहित): गुरूग्राम पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो कुख्यात गुर्गों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस को बदमाशों से कई अवैध हथियार भी बरामद हुए हैं। जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी पिछले काफी समय से गुरूग्राम में छिपे हुए थे।

जसप्रीत और रोबिन नाम के ये दोनों ही आरोपी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए काम करते हैं और गुरूग्राम समेत दिल्ली एनसीआर में कई बड़ी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। पुलिस काफी समय से दोनों आरोपियों की तलाश कर रही थी। गुरुग्राम की सीआईए क्राइम टीम ने गोपनीय सूचना के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक यें आरोपी पिछले काफी समय से गुरूग्राम में छिपे हुए थे। आरोपियों को यदि आसपास किसी वारदात को अंजाम देने होता था तो गैंग के मुखिया की तरफ से उन्हें आदेश आते थे। दोनों आरोपियों पर अवैध वसूली और हत्या समेत मारपीट जैसे मामलों में कई मुकदमें दर्ज हैं।

गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों से पुलिस ने दो माउजर और जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी गुरुग्राम में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। इससे पहले ही पुलिस ने सूचना पाकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है कि आरोपियों ने अब तक किस-किस वारदात को अंजाम दिया है। बता दें कि गुरुग्राम के पटौदी इलाके में हुई दो भाईयों की हत्या और घर के बाहर फायरिंग के मामले में भी ये दोनों आरोपी पुलिस की रडार पर थे। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static