BJP में घबराहट वाले हुड्डा के बयान पर निकाय मंत्री का पलटवार, कहा- कांग्रेस को घबराने का है तजुर्बा

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 04:32 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह) : कर्नाटक विधानसभा चुनाव में शिकस्त के बाद भाजपा अब मंथन में जुट गई है। हरियाणा के निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता ने कहा कि चुनाव में हार जीत तो चलती रहती है, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

इस दौरान कमल गुप्ता ने हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कर्नाटक चुनाव में भाजपा की हार होने के बाद भाजपा में घबराहट वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि घबराहट कांग्रेस को हो रही है। कांग्रेस को घबराने का तजुर्बा है। हार की समीक्षा होगी। जहां कमी रह गई है उसमें सुधार किया जाएगा। देश के अनेक राज्यों में भाजपा की सरकार बनी है। जिस वजह से कांग्रेस को घबराहट हो रही है। मंत्री गुप्ता शुक्रवार को सिरसा के रेस्ट हाउस में मीडिया से रूबरू हो हुए। इस दौरान मंत्री गुप्ता के साथ सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल और हरियाणा मार्केटिंग बोर्ड के चेयरमैन आदित्य चौटाला भी मौजूद थे। 

मंत्री डॉ कमल गुप्ता ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि पिछले 4 सालों में कांग्रेस अपना संगठन नहीं बना पाई। कांग्रेस की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा न तो प्रदेश कार्यकारिणी का गठन कर सकी और न ही जिला अध्यक्षों की नियुक्ति कर सकी। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने सिरसा में तीन दिवसीय जनसंवाद कार्यक्रम में शिरकत की। जिसमें करोड़ों रुपए की सौगातें सिरसा वासियों को दी है। महेंद्रगढ़ में भी आगामी दिनों में जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static