पूर्व सीपीएस के पेट्रोल पंप में लूट, हथियारों के बल पर लूटे हजारों रुपए

punjabkesari.in Sunday, Oct 29, 2017 - 12:56 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के गांव धांगड में पेट्रोल पंप पर डकैती का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार वर्ना कार पर हथियारों से लैस 4 बदमाश चौधरी पेट्रोलपंप से करीब 60 हजार रुपए की नकदी लूटकर फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं पेट्रोलपंप पर सीसीटीवी नहीं लगे होने के कारण पुलिस को आरोपीयों का सुराग लगाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 
PunjabKesari
पेट्रोलपंप के सेल्जमैन ने बताया कि आज सुबह करीब 6 से सवा 6 बजे के बीच पंजाब नंबर की एक वर्ना कार में 4 बदमाश आए। इनमें से 3 बदमाश नीचे उतरे और गाड़ी में तेल डलवाने लगे। तेल डलवाने के दौरान तीनों ने तेल डालने वाले कारिंदों को पिस्तौल दिखाया और थप्पड़ मारकर कैश अौर गल्ले की चाबी ले ली।
PunjabKesari
इसके बाद तीनों बदमाश गल्ले में रखी 50 से 60 हजार की नकदी निकालकर ले गए। जाते हुए बदमाश गाड़ी में 1610 रुपए का तेल भी डालकर ले गए। इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम में घटना की जानकारी दी गई। सूचना मिलने पर सदर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। 
PunjabKesari
एसएचओ ने बताया कि पेट्रोलपंप चौ. दुड़ाराम (पूर्व संसदीय सचिव, हरियाणा) का है। पुलिस में मौके का जायजा लेकर 4 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static