बीयर के ठेके पर दिनदहाड़े लूट, करिंदे पर चाकू से हमला कर नकदी लुटेरे नकदी लेकर फरार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 04:52 PM (IST)

घरौंडा(विवेक राणा): गांव खरकाली में एक ठेके पर कार्यरत कर्मचारी को चाकू से घायल कर हजारों रुपए लूट मामला आया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह करीब 8:00 बजे गांव खरकाली स्थित ठेके पर मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति पहुंचे, वहीं पास में स्थित ठेके स दोनों बीयर लेकर पीने लगे। इसके कुछ ही मिनट के बाद जैसे ही ठेके पर कार्यरत करिंदा जय सिंह लघु शंका के लिए ठेके से बाहर आता है। लघुशंका करने के बाद ठेके के अंदर जाने लगता है तो पीछे से दोनों युवक उसे पीछे से पकड़ लेते हैं और तेज धार चाकू के साथ उस पर हमला बोल देते हैं।

अचानक अपने हुए हमले पर जैसे ही करिंदा जय सिंह अपना बचाव करने की कोशिश में पीछे मुड़ता है तो हमलावर उसकी छाती पर चाकू से वार कर देता है। हमले से जयसिंह बुरी तरह से घायल हो जाता है और ठेके के अंदर  ही गिर जाता है। इतने में दोनों हमलावर काउंटर पर रखे करीब 30 हजार रुपए की नगदी व कर्मचारी का मोबाइल उठाकर फरार हो जाते हैं। मामले की सूचना पुलिस को दी जाती है सूचना मिलते ही डायल 112 व मधुबन पुलिस के साथ एफएसएल की टीम  मौके पर पहुंच गयी और जांच आरम्भ कर दी है।

 (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static