20 लाख की लागत से एक महीने में तैयार होगा भगवान परशुराम चौक

1/19/2021 9:13:34 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना नगर परिषद द्वारा सोनीपत-पानीपत के टी प्वाइंट स्थित भगवान परशुराम चौंक के शिलान्यास कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एसडीएम आशीष वशिष्ठ रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर परिषद् चेयरपर्सन रजनी विरमानी की रही।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एसडीएम आशीष वशिष्ठ ने नारियल तोड़कर चौक का शिलान्यास किया। बता दें कि इस कार्यक्रम में पहले मुख्य अतिथि के तौर पर सोनीपत के सांसद रमेश कौशिक ने आना था, लेकिन किसी कारनवश वो नहीं पहुंच सके। 

PunjabKesari, haryana

गोहाना नगर परिषद चेयरपर्सन रजनी विरमानी ने बताया कि भगवान परशुराम चौक का सौंदर्गीकरण किया जाएगा। सौंदर्गीकरण कार्य पर नप द्वारा करीब बीस लाख रुपए खर्च किए जाएंगे। चेयरपर्सन विरमानी ने कहा कि शहर में बने महापुरूषों और शहीदों के स्मारकों का सौंदर्गीकरण किया जा रहा है।

अधिकांश स्मारकों का सौंदर्गीकरण करने का कार्य पूर्ण हो चुका है। शहर में पहले पानीपत रोड पर स्थित महाराजा शूरसैनी के स्मारक का भी सौंदर्गीकरण किया जा रहा है। स्मारक को आधुनिक ढंग से संवारा जा रहा है। जिससे शहर में बाहर से आने वाले लोगों को शहर में बने स्मारक सुंदर एवं आकर्षक लगें। स्मारक के सौंदर्गीकरण का कार्य एक माह में पूर्ण करने का लक्ष्य रखा है।


Shivam

Related News