Haryana Assembly Elections: सोनीपत में फिर खिलेगा कमल, बीजेपी प्रत्याशी  निखिल मदान का दावा

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 03:20 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक): हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए पांच अक्तूबर को वोट डाले जाएंगे। बीजेपी और कांग्रेस की सीधी लड़ाई के बीच जेजेपी और इनेलो भी आजाद समाज पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के साथ तालमेल करके मुकाबले को त्रिकोणीय बनाने में जुटी है। इसकी कड़ी में सोनीपत विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी निखिल मदान भी जतना को अपने पक्ष में करने के लिए पूरी ताकत झोंक रहे हैं।  सोनीपत विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी निखिल मदान ने कहा कि जनता को भारतीय जनता पार्टी पर पूरा विश्वास है और यही विश्वास सोनीपत में कमल खिलाने का काम करेगा।

 उन्होंने कहा कि उनका संकल्प है कि सोनीपत शहर को बेहतर बनाया जाए और वह इसी संकल्प के साथ आगे बढ़ रहे हैं। सोनीपत की जनता ने उन्हें आशीर्वाद देकर मेयर बनाया था और नगर निगम के माध्यम से उन्होंने शहर की अधिकतर समस्याओं का समाधान करवाया गया और अब जो शहर की प्रमुख समस्याएं हैं उन्हें जनता आशीर्वाद देती है तो विधानसभा के माध्यम से हल करवाने का प्रयास रहेगा।

उन्होंने कहा कि जनता ने उन्हें मेयर बनाया था और शहर की समस्याओं को हल करवाने का प्रयास उन्होंने किया जिनमें से अधिकतर समस्याओं का समाधान भी हुआ है। आईटीआई रोड बनाने के लिए उन्होंने काम किया और वह रोड बनवाया गया। शहर की कालोनियों और सेक्टरों में मजबूती से काम किया। बहालगढ रोड पर सीवर लाइन बिछाई गई और रोड पक्के किए गए।

मदान ने कहा कि शहर में विकास के ऐसे बहुत से विकास के कार्य होते हैं जो कि चंडीगढ़ से ही हो पाते हैं, जिसके लिए आप सबके आशीर्वाद की आवश्यकता है उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोनीपत के दौरे के बाद लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है, सोनीपत का चहुमुखी विकास करवाया जाएगा उन्होंने कहा कि आने वाली 5 अक्तूबर को कमल के सामने वाला बटन दबाकर भाजपा को भारी मतों से जिताने का काम करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static