नौकरानी का कारनामा : डॉक्टर गया अस्पताल, पीछे से इस वारदात को अंजाम देकर हुई फरार

punjabkesari.in Monday, May 04, 2020 - 12:53 PM (IST)

फरीदाबाद :  फरीदाबाद में एक डाक्टर ड्यूटी के लिए घर से बीके अस्पताल गया। इसी दौरान उनके यहां कार्यरत नौकरानी आलमारी में रखे 14 सोने के बिस्कुट और 1.90 लाख रुपए लेकर फरार हो गई। ड्यूटी से आने के बाद उन्हें घटना की जानकारी हुई। उन्होंने इसकी शिकायत पर खेड़ी पुल थाना पुलिस में की। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। लेकिन नौकरानी का पता नहीं चल पाया है।

डॉक्टर के मुताबिक नौकरानी पांच साल से उनके यहां काम करती थी। सेक्टर 86 ओमेक्स हाइट्स के यूरेका टॉवर निवासी डॉ. धर्मवीर नेहरा बीके अस्पताल में मनोरोग विशेषज्ञ हैं। उन्होंने खेड़ी पुल थाने की पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उनके फ्लैट में काम करने वाली नौकरानी मीना देवी पत्नी कुलदीप सिंह 5 वर्ष से काम कर रही थी। फ्लैट की एक चाबी मीना के पास रहती थी। इस फ्लैट में उनके सिवा और कोई नहीं रहता था। उनके ड्यूटी जाने के बाद फ्लैट की साफ सफाई का कार्य मीना देवी करती थी।

उन्होंने बताया अबकी बार जब विभाग से वार्षिक प्रॉपर्टी रिटर्न के लिए आदेश आए तो उन्होंने अपने गोल्ड बिस्कुट का बिल चैंक करने के लिए अलमारी खोली तो उसमें से 14 बिस्कुट गायब मिले। यहीं नहीं आलमारी में रखे करीब 1.90 लाख रुपए भी गायब मिले।

दो-तीन बार भूल चुके हैं चाभी
डॉक्टर का कहना है कि एक-दो महीने में वे दो या तीन बार गलती से अलमारी की चाबी भूल अस्पताल ड्यूटी पर आ चुके हैं। नौकरानी मीना कुमारी पर विश्वास होने के कारण वापस आकर कभी आलमारी में रखा अपना सामान चैंक नहीं किया। अब चैंक करने पर 14 सोने के सिक्के व कैश अलमारी से गायब मिला। उन्होंने यह भी बताया कि अलमारी और फ्लैट का ताला भी नहीं टूटा है। इस दौरान उनके फ्लैट पर कोई आया गया भी नहीं है। उन्होंंने आरोप लगाया कि घर से सामान नौकरानी मीना ने चुराया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static