हिस्ट्रीशीटर काला बडाला की हत्या का मुख्य आरोपी काबू, दोस्त का बदला लेने के लिए बरसाई थी गोलियां

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 07:45 PM (IST)

हांसी(संदीप) : हिस्ट्रीशीटर काला बडाला की हत्या करने वाला मुख्य आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पुलिस ने जमावड़ी गांव के रहने वाले जॉनी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने दोस्त की हत्या का बदला लेने के लिए काला बडाला को मौत के घाट उतारा था।

 

PunjabKesari

 

चार हमलावरों ने किया था हमला, 8 से 10 राउंड किए थे फायर

 

बताया जा रहा है कि काला बडाला ने साल 2017 में जॉनी के दोस्त गैंगस्टर प्रदीप जमावड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसके बाद से ही जॉनी, काला बडाला से रंजिश रखता था और उसे मारने की फिराक में था। एक सप्ताह पहले ही घटना जीतपुरा बस स्टैंड के पास जॉनी ने अपने साथियों के साथ मिलकर काला बडाला के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। बता दें कि आरोपियों ने 8 से 10 राउंड फायर किए थे। इस वारदात को अंजाम देने के बाद सभी चार हमलावर किसी राहगीर की गाड़ी छीनकर फरार हो गए थे। इस हत्या को कुल 6 लोगों ने मिलकर अंजाम दिया था, जिसमें फौज में तैनात सिपाही का भी नाम होने की बात कही गई थी।   

 

PunjabKesari

 

2017 में काला ने गैंगस्टर प्रदीप को उतारा था मौत के घाट

 

बता दें कि काला बडाला ने हिसार अर्बन एस्टेट कालोनी में 2017 में गैंगस्टर प्रदीप जामवरी की हत्या कर दी थी। जमावरी गांव निवासी मृतक प्रदीप जामवारी एक आपराधिक मामले में दोषी करार दिया गया था और तब वह एक साल पहले ही जेल की सजा पूरी कर जेल से छूटा था। जामवारी पर भी करीब 50 आपराधिक मामले दर्ज थे। वहीं मृतक काला भी हिस्ट्रीशीटर था और उस पर हत्या और लूट के करीब 30 मुकदमे दर्ज है। इसमें 6 से ज्यादा मामले हत्या के हैं। सभी मामले हरियाणा के 9 जिलों में है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static