फॉर्च्यूनर गाड़ी पलटने से हुआ बड़ा हादसा, एक छात्रा की मौत, 4 घायल

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2023 - 12:56 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : बीती रात रोहतक सनसिटी की सड़क पर अचानक से एक फॉर्च्यूनर गाड़ी पलट गई। गाड़ी पलटने से एक लड़की की मौत हो गई, जबकि चार युवक घायल हो गए हैं। हादसे की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने इसे दुर्घटना मानते हुए कार्रवाई की और मृतक युवती का शव उसके परिजनों को सौंप दिया। 

दरअसल देर रात सुपवा यूनिवर्सिटी के पांच स्टूडेंट्स किसी कार्यक्रम से वापस आ रहे थे कि सनसिटी सेक्टर 36-ए के अंदर सड़क पर उनकी गाड़ी पलट गई। गाड़ी के अचानक पलटने से छात्रा स्मृति पांडे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार छात्र घायल हो गए। आसपास के लोगों ने तुरंत सभी को गाड़ी से बाहर निकाला, उस समय स्मृति की सांसें चल रही थी, लेकिन मेडिकल पहुंचने से पहले उसकी मौत हो गई।

थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि पुलिस को सुबह अस्पताल से सूचना मिली थी, उसके बाद मौके का मुआयना किया गया। मृतका के परिजनों ने किसी तरह की आशंका जाहिर नहीं की। यह एक दुर्घटना थी। हादसे की वजह क्या रही इसकी जानकारी ली जा रही है और जो घायल हैं उनसे भी पूछताछ की जा रही है कि अचानक से गाड़ी कैसे पलट गई। इस दौरान कोई तथ्य सामने आता है तो उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। सभी स्टूडेंट्स सुपवा यूनिवर्सिटी में पढ़ते थे। फिलहाल मृतका का पोस्टमार्टम कर शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static