कांग्रेस विधायकों में मची भगदड़ से माकन का हारना तय- अजय चौटाला

punjabkesari.in Thursday, Jun 02, 2022 - 06:13 PM (IST)

चंडीगढ़/हिसार(धरणी): जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय चौटाला ने राज्यसभा चुनाव को लेकर कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस विधायकों में भगदड़ मची हुई है, उसे देखते हुए कांग्रेस की हार निश्चित है। उन्होंने कहा कि राज्यसभा से निर्दलीय प्रत्याशी कार्तिकेय शर्मा को जेजेपी ने पहले दिन ही अपना समर्थन दे दिया था और कार्तिकेय के नामांकन पत्र दाखिल करते ही कांग्रेस प्रत्याशी अजय माकन की हार निश्चित हो गई है। चौटाला ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस संख्या बल के आधार पर अपनी जीत को लेकर आश्वस्त है तो फिर अपने ही विधायकों को प्रदेश से बाहर ले जाकर बंधक क्यों बनाया जा रहा है। 

निकाय चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी सूची हुई जारी

अजय चौटाला आज हिसार में पत्रकारों से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ विचार-विमर्श कर नगर निकाय चुनाव को लेकर पार्टी के उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की। जेजेपी ने नगरपरिषदों और नगरपालिकाओं के चेयरमैन पद के लिए 11 और प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया है। इनमें चार नगरपरिषद और सात नगरपालिका के उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं। अजय चौटाला ने बताया कि नगरपरिषद चेयरमैन पद के लिए टोहाना में रमेश चंद्र गोयल, कालका में भाग सिंह दमदमा, मंडी डबवाली नगरपरिषद में प्रवीण सोनी और चरखी दादरी में दिनेश वशिष्ठ को जेजेपी ने उम्मीदवार बनाया हैं।

चौटाला ने कहा मजबूती के साथ लड़कर जीत करेंगे हासिल

इससे पहले मंगलवार को जेजेपी ने नगर निकाय चुनाव में चेयरमैन पद के लिए पहली सूची जारी करते हुए आठ उम्मीदवारों की घोषणा की थी। चौटाला ने कहा कि जेजेपी नगर निकाय चुनाव को मजबूती के साथ लड़कर विजय प्राप्त करेगी। इस अवसर पर जेजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, राज्य मंत्री अनूप धानक, वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ केसी बांगड़, राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, विधायक जोगी राम सिहाग, विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा, पूर्व विधायक भाग सिंह छातर, जिला प्रभारी मास्टर तारा चन्द, युवा प्रदेशाध्यक्ष रविन्द्र सांगवान सहित अन्य वरिष्ठ नेता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static