महिलाओं को लोन दिलाकर रुपए लेकर फरार हुआ आरोपी, पुलिस पर कार्रवाई ना करने का लगा आरोप

punjabkesari.in Saturday, Aug 06, 2022 - 04:50 PM (IST)

पानीपत(सचिन): हरियाणा के पानीपत में एक युवक महिलाओं को झूठ बोलकर प्राइवेट बैंकों से लोन दिलाकर रुपए लेकर फरार हो गया। आरोपी युवक ने महिलाओं को कहा था कि यह लोन सरकार की ओर से एक स्कीम के तहत दिया जा रहा है। उसने कहा था कि महिलाओं को इसके लिए बैंक में कोई किस्त नहीं देनी है। लेकिन शातिर युवक महिलाओं को प्राइवेट बैंक से लोन दिलवाकर, लोन के रुपए लेकर फरार हो गया। अब बैंक के कर्मचारी महिलाओं पर लोन की रिकवरी के लिए दबाव बना रहे हैं। पुलिस में मामला दर्ज करवाने के बाद भी महिलाओं को इंसाफ नहीं मिल रहा है।

 

मोहल्ले में रहने वाले युवक ने सरकारी लोन का दिया था लालच

 

विद्यानंद की रहने वाली 6 महिलाएं इस ठगी का शिकार हुई हैं। महिलाओं का आरोप है कि कॉलोनी के ही रहने वाले एक युवक ने प्राइवेट बैंक के कर्मचारी के साथ मिलकर उन्हें अपनी ठगी का शिकार बना लिया। महिलाओं ने बताया कि आरोपी युवक कुछ समय पहले प्राइवेट बैंक के कर्मचारी को लेकर कॉलोनी में आया और महिलाओं को फ्री लोन दिलवाने की बात कहकर उन्हें लालच दिया। युवक ने महिलाओं को बताया था कि यह लोन  सरकार की ओर से एक स्कीम के तहत दिया जा रहा है। आरोपी ने महिलाओं को कहा कि यह लोन मिलने के बाद उन्हें बैंक को कोई अमाउंट वापस नहीं करना पड़ेगा नहीं।

 

महिलाओं के एटीएम व बैंक पासबुक के जरिए आरोपी ने निकलवाए रूपए

 

शातिर युवक की बातों में आकर महिलाओं ने उसे अपने सभी डॉक्यूमेंट दे दिए। इसके बाद शातिर ठग लोन का पैसा महिलाओं के खाते में आने से पहले ही उनके बैंक खाते की पासबुक, एटीएम व अन्य डाक्यूमेंट्स लेकर फरार हो गया। आरोपी युवक ने महिलाओं को बिन बताए उनके खाते से पैसे निकलवा लिए। इस पूरी ठगी का महिलाओं को उस समय पता चला जब बैंक के कर्मचारी उनके लोन के पैसे मांगने उनके घर पहुंचे। इसके बाद पीड़ित आरोपी के घर गई वो उसने महिलाओं को डराने धमकाने की कोशिश की। इसके बाद पीड़ितों ने उसके खिलाफ थाने में शिकायत दी, लेकिन वहा भी उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static