चाकू से गोदकर साले की हत्या, आरोपी काबू

punjabkesari.in Wednesday, Jan 04, 2023 - 09:41 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सेक्टर-18 क्षेत्र में 10 मिनट पहले हुए विवाद में एक व्यक्ति ने अपने ही साले की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर टीम गठित कर आरोपी को कटारिया चौक से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल, सेक्टर-18 थाना पुलिस को सेक्टर-10 सिविल अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति को मृत हालत में अस्पताल लाया गया है। मृतक के शरीर पर चाकू गोदे गए हैं। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। मृतक के भाई पवनतूरी ने बताया कि वह मूल रूप से झारखंड का रहने वाला है और चंडीगढ़ में लेबर का काम करता है। वह कुछ दिन पहले ही गुडग़ांव में अपने भाई सोनूतूरी उर्फ टटका के पास गांव सरहौल में आया था। टटका अपनी बहन और जीजा के पास उनके कमरे पर था। यहां दोनों के बीच विवाद हो गया था और टटका दौड़ता हुआ वापस अपने कमरे पर आ गया। चंद मिनटों में ही उसका जीजा सुनील उर्फ राजीव भी मौके पर आया जिसने टटका के पेट में चाकू घोंप दिया और मौके से फरार हो गया। मृतक के भाई ने ऑटो से उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने जांच के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया।

 

मामले में एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह का कहना है कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को कटारिया चौक से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त किया चाकू भी बरामद किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static