मानवता हुई शर्मसार : मदद की गुहार लगाता रहा युवक, देखकर गुजरते रहे लोग, समय पर ईलाज न मिलने से तोड़ दिया दम

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2023 - 07:57 PM (IST)

करनाल : जिले के सेक्टर-32 ग्रीनबेल्ट  साईं मंदिर के पास पानी के टैंकर के साथ बुलेट बाइक की टक्कर हो जाने से एक युवक की मौत हो गई। काफी देर तक युवक सड़क पर ही तड़पता रहा, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। युवक ने तड़प-तड़पकर सड़क पर ही दम तोड़ दिया। यदि समय रहते युवक को अस्पताल में भर्ती करवा दिया जाता तो शायद उसकी जान बच जाती। वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज भिजवा दिया। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार वीरवार को सेक्टर-8 निवासी अभिषेक (22) जिम करके बुलेट बाइक पर सवार होकर घर वापस लौट रहा था। इस दौरान जैसे ही वह सेक्टर-6 के पास पहुंचा तो उसकी बाइक की टक्कर सड़क से मुड़ रहे पानी का टैंकर लेकर जा रहे टैक्टर के साथ हो गई। टक्कर के बाद अभिषेक की बाइक टैंकर में जा घुसी। इस हादसे में अभिषेक बुरी तरह से घायल होकर सड़क पर गिर गया। युवक अभिषेक ने सड़क पर तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया।

महिला चिलाती रही किसी ने नहीं की मदद

सेक्टर-6 साईं मंदिर के पास हादसे में बुरी तरह से घायल अभिषेक सड़क पर ही बिलखता रहा। एक महिला युवक की मदद के लिए चिल्लाती रही, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। लोग वहां हादसे को देख-देखकर गुजरते रहे, लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। युवक ने सड़क पर ही तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। यदि समय रहते युवक को अस्पताल पहुंचाया जाता तो उसकी जान बचाई जा सकती थी।

हादसे के बाद पानी का टैंकर लेकर जा रहा ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static