शराब पीने से रोकने पर डिलीवरी ब्वॉय ने की पत्नी की हत्या, वारदात के बाद वृंदावन भागा आरोपी

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 04:07 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी): गुड़गांव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को केवल इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि पत्नी ने उसे शराब पीने से रोका था। शराब पीने को लेकर अक्सर दोनों पति - पत्नी में विवाद होता था और पत्नी अक्सर घर छोड़कर जाने की धमकी देती थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने शव को बोरी में बांधा और कूड‍े में फेंकने चला गया, लेकिन बोरी का वजन ज्यादा होने के कारण वह बोरी को उठा नहीं सका और उसने बोरी को मारुति शोरूम के गेट पर फेक दिया। वारदात के बाद आरोपी वृंदावन चला गया जहां भेष बदलकर रहने लगा।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

 

एसीपी क्राइम वरुण दहिया की मानें तो 18 अगस्त को गुड़गांव पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर-52 में मारुति शोरूम रोहन मोटर्स के पास एक कट्टे में महिला का शव पड़ा हुआ है। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया और जांच शुरू की तो पुलिस को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मिली जिसमें Blinkit का डिलीवरी ब्वॉय इस कट्टे में शव को फेंकता दिखाई दिया। इस पर पुलिस ने शव को शिनाख्त के लिए पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। बाद में महिला की पहचान मालदा वेस्ट बंगाल की रहने वाली शैफाली सरकार के रूप में हुई। जांच के दौरान पता लगा कि मृतक का पति बिल्टू सरकार गायब है। इस पर पुलिस की अपराध शाखा सेक्टर-40 की टीम ने जांच के आधार पर बिल्टू सरकार को वृंदावन से काबू किया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह Blinkit में डिलीवरी ब्वॉय है और शराब पीने का आदी है। उसकी पत्नी शैफाली उसे शराब पीने से रोकती थी। इसको लेकर उनके बीच झगड़ा होता रहता था। पिछले दिनों शैफाली बच्चों को लेकर वेस्ट बंगाल चली गई थी, लेकिन वह किसी तरह से सुलह कर शैफाली और बच्चों को वापस ले आया था। अब शैफाली उसे शराब पीने पर घर से दोबारा चले जाने की धमकी देती थी। इसी रंजिश में उसने वारदात को अंजाम दिया।

 

 

 

एसीपी की मानें तो आरोपी ने 17 अगस्त की सुबह अपनी पत्नी का तकिए से गला दबाकर उस वक्त हत्या कर दी थी जब वह सोई हुई थी। इसके बाद वह शव को ठिकाने लगाने के लिए जगह ढूंढने लगा और उसने सेक्टर-52 में कूड़े का ढेर ढूंढा। शव को कमरे से ले जाने के लिए वह बोरी खरीदकर लाया और रात होने का इंतजार करने लगा। रात को वह शव लेकर कूड़े के ढेर के पास पहुंचा, लेकिन शव ज्यादा भारी होने के कारण वह उसे उठा नहीं उसका ऐसे में उसने कंपनी के गेट के बाहर ही शव को फेंक दिया और फरार हो गया। सुबह जब सिक्योरिटी गार्ड में बोरी में शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। उसे अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है। आरोपी से वारदात में प्रयुक्त वाहन की बरामदगी की जानी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static