कार निकलने की जगह न मिलने पर गली खड़े टू-व्हीलर धकेले, CCTV में रिकार्ड

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2019 - 09:17 PM (IST)

झज्जर (प्रवीण धनखड़): झज्जर में एक वाहन चालक को जब अपनी गली में घुसने का रास्ता नहीं मिला तो उसने गली में ही खड़े आधा दर्जन टू-व्हीलर सड़कों पर गिरा दिए। पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना झज्जर के बैंक रोड पर स्थित आईडीबीआई बैंक के पास की है। 

बता दें कि इस मार्ग पर कई कोचिंग सेंटर है। इन कोचिंग सेंटरों पर पढऩे वालों की भीड़ लगी रहती है। यहां पढऩे वाले अनगिनत बच्चे अपनी स्कूटी या फिर बाईकों पर सवार होकर आते हैं। यहीं पर स्थित एक कोचिंग सेंटर में पढऩे वाले कुछ बच्चों को जब अपने टू-व्हलर खड़े करने की जगह नहीं मिली तो उन्होंने कोचिंग सेंटर के साथ लगती गली में अपने टू-व्हलर खड़े कर दिए।

PunjabKesari, h

इसी दौरान इस गली में रहने वाले एक व्यक्ति का अपनी कार में वहां पर आना हो गया। लेकिन गली मेें खड़े करीब आधा दर्जन टू-व्हीलर की वजह से जब उसे गली में जाने का रास्ता नहीं मिला तो आवेश में आकर उसने सभी टू-व्हीलरों को दनादन गली में ही बीच रास्ते गिरा दिया।

पूरी घटना वहीं पर एक मकान मेें लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिन टू-व्हीलरों को उक्त व्यक्ति ने आवेश में आकर गिराया था, उनमें एक महिला की स्कूटी भी थी। इसी महिला द्वारा उक्त व्यक्ति के खिलाफ झज्जर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static