हाईवोल्टेज के धमाके से झुलसा एक युवक, शटर व दीवारों पर भी आईं दरारें

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2017 - 06:03 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार):पानीपत हादसों का शहर बनता जा रहा है दिन-प्रतिदिन यहां कुछ न कुछ घटनाएं घट रही हैं। जिससे लोगों के घरों से चिराग बुझ रहे हैं। आज दोपहर बाद जब लोग अपने घरों में सोए हुए थे तो किसी ने नहीं सोचा था एक काम की तलाश में आया आदमी मौत के आगोश में समा जाएगा।
PunjabKesari
घटना बत्रा कॉलोनी की है जब एक आदमी (विपिन)हरदोई से काम की तलाश में अपने रिश्तेदार के यहां आया था। लेकिन जैसे ही वह छत पर बाथरुम में गया 45000 वोल्टेज की तार की चपेट में आ गया और आग में झुलस गया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में 4 अन्य व्यक्ति भी झुलस गए। इससे आस-पास के घरों की दीवारों में दरार व एक मकान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।
PunjabKesari
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हाईवोल्टेज तार से दो जबरदस्त धमाके हुए। जिससे आस-पास के घरों के बिजली के मीटर जल गए। वहीं कई दुकानों के शटर टूट गए अौर कई घरों में दरारें आई। बताया जा रहा है कि इस तरह के हादसे पहले भी हो चुके हैं, जिससे तीन लोगों की मौत हो चुकी है। बिजली विभाग को बार-बार शिकायत करने पर भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इस घटना से बत्रा कॉलोनी के लोगों में दहशत का माहौल है।
PunjabKesari
मौके पर पहुंची थाना मॉडल टाउन पुलिस को बिजली निगम के मॉडल टाउन सब डिवीजन के अंतर्गत बिजली के फीडर बन्द करने पड़े।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static