घर के बाहर खड़े युवक को तीन बदमाशों ने मारी गोली

punjabkesari.in Friday, Oct 07, 2022 - 12:22 AM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो):  गुड़गांव शहर उस वक्त गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा जब स्कूटी पर आए तीन युवकों ने घर के बाहर खड़े एक युवक नितिन उर्फ मुरली पंजाबी को गोलियों से छलनी कर दिया। गोलियों की आवाज से पूरे अर्जुन नगर क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया। आवाज सुनकर लोग घर से बाहर निकल आए और लहूलुहान अवस्था में घर के दरवाजे पर पड़े मुरली को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलते ही अर्जुन नगर चौकी पुलिस, न्यू कॉलोनी थाना पुलिस व एसीपी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। 

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

बताया जा रहा है कि मुरली का सब्जी मंडी में आढ़ती का काम है। उसकी कई फल की रेहड़ियां भी लगती हैं। वीरवार रात को घर आने के बाद मुरली अपने घर के बाहर खड़ा था। इसी दौरान गली के दोनों ओर से दो स्कूटी आई जिस पर तीन लोग सवार बताए जा रहे हैं। तीनों ने ही उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गई। इस घटना में मुरली को गोली गल गई जिससे वह घर के दरवाजे पर ही गिर गया। गोली चलने व कुछ गिरने की आवाज सुनकर घर में मौजूद लोग बाहर आए तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई और वह शोर मचाने लगे। 

 

गोली चलने की आवाज सुनकर व शोर होने पर आरोपी मौके से भाग गए। घायल को लहूलुहान अवस्था में लोगों ने अस्पताल पहुंचाते हुए इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मौके से गोलियों के खोल समेत अन्य सबूत एकत्र किए हैं। प्रारंभिक जांच में शराब तस्करी को लेकर पूरी वारदात को अंजाम दिए जाने की बात सामने आई है, लेकिन पुलिस ने इस मामले में कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

 

फिलहाल पुलिस ने स्कूटी सवार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। घायल से अस्पताल में पूछताछ कर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। इसके साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि वारदात को अंजाम किन कारणों से दिया गया। बहरहाल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने आसपास क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है। इसके अलावा आस पास रहने वाले उन लोगों से भी पूछताछ शुरू कर दी है जिन्होंने इस वारदात को अपनी आंखों से देखा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static