पीजी में बीसीए की छात्रा से रेप का प्रयास

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 11:16 PM (IST)

गुडग़ांव,(ब्यूरो): फरुखनगर थाना एरिया स्थित पीजी में बीसीए की छात्रा से रेप के प्रयास का मामला सामने आया है। छात्रा के शोर मचाने पर पीजी में ही रहने वाला आरोपी युवक फरार हो गया। शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में हरियाणा मूल की छात्रा ने कहा कि वह तीन माह पहले ही फरुखनगर में पढऩे के लिए गई हुई थी। वह यहां एक कॉलेज से बीसीए कर रही है और पीजी में रहती है। आरोप है कि 30 मई की रात करीब दस बजे वह अपने रूम में पढ़ाई कर रही थी। इसी बीच पीजी में नीचे रहने वाले युवक ने उसके रूम का दरवाजा खटखटाया। छात्रा ने जैसे ही दरवाजा खोला तो शराब के नशे में धुत युवक ने दरवाजा पर धक्का मारा। जिससे वह गिर गई और आरोपित ने छात्रा का मुंह दबाकर रेप करने का प्रयास किया।

 

छात्रा के शोर मचाने पर पीजी में रह रहे अन्य लोग वहां पहुंचे तो आरोपी वहां से फरार हो गया। छात्रा की शिकायत पर महिला पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने आरोपित युवक पर केस दर्ज कर छानबीन शुुुरु कर दी। फरुखनगर थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने कहा कि पुलिस ने आरोपित युवक पर मारपीट और रेप का प्रयास का केस दर्ज कर लिया है। आरोपित युवक जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static