Rohtak: देवर-भाभी पर हमला करने वाला निकला हत्या का आरोपी, तलाश में जुटी थी पानीपत व UP की पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 10:50 AM (IST)

रोहतक : रोहतक जिले के माड़ोदी जाटान गांव में देवर-भाभी पर हमले के आरोप में गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां से उसे चार दिन के रिमांड पर लिया गया है। आरोपी जून में हुई हत्या के मामले में भी वांछित था। साथ में यूपी पुलिस को भी उसकी तलाश में जुटी हुई थी। 

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रमेश ने बताया कि मंगलवार को माडौदी जाटान निवासी शिवकुमार ने शिकायत दी थी कि उसके भाई राजेश के बेटे अमित व प्रवेश खेतीबाड़ी करते हैं। वारदात से करीब आठ दिन पहले गांव के युवक अनीस व सौरव की अमित के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। दोनों पक्षों ने मिलकर मामला सुलझा लिया था। सोमवार को शिवकुमार के मकान के सामने मोटरसाइकिल आकर रुकी। शिवकुमार ने बाहर आकर देखा तो अनीस व उसके बुआ का लड़का संदीप व एक अन्य युवक बाइक पर बैठे थे। जब उनको गाली-गलौज करने से रोका तो हाथापाई शुरू कर दी। शोर सुनकर शिवकुमार के भाई-भाभी बाहर आए और शिवकुमार को छुड़ाने लगे। अनीस ने पिस्तौल से शिवकुमार पर फायर कर दिया। गोली के छर्रे शिवकुमार व उसकी भाभी सुशीला को लगे। आरोपी अनीस व संदीप फरार हो गए, जबकि अमित को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। 

पूछताछ में पता लगा कि आरोपी अमित का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है। आरोपी ने जून 2022 में पानीपत के समालखा निवासी सचिन की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या की थी। आरोपी के खिलाफ पानीपत व उत्तर प्रदेश में करीब एक दर्जन मामले दर्ज हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static