महिला सहकर्मी को नशीला पेय पिलाकर मैनेजर ने किया रेप

punjabkesari.in Thursday, Jan 12, 2023 - 07:46 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सदर थाना क्षेत्र में वर्क फ्रॉम होम के तहत एक एप में काम करने वाली महिला कर्मी को नशीला पेय पिलाकर मैनेजर द्वारा रेप किए जाने का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि मैनेजर उसको न्यूड फोटो वायरल करने की दी धमकी दे रहा है। वहीं कंपनी के अन्य कर्मी भी उसे प्रताडि़त कर रहे हैं। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मैनेजर सहित पांच पर रेप व अप्राकृतिक यौन शोषण सहित धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

पुलिस को दी शिकायत में 30 वर्षीया महिला ने कहा कि उसकी दो बेटियां हैं। लॉकडाउन के दौरान परिवार में आर्थिक स्थिति बिगड़ी तो उसने वर्क फ्रॉम होम के चलते एक एप में काम करना शुरु कर दिया। आरोप है इस एप के मैनेजर कुणाल सिंह की महिला के  प्रति नियत ठीक नहीं थी। महिला ने जब मैनेजर की बात नहीं मानी तो उसकी तीन महिने की सैलरी रोक दी गई। इसके बाद बीती 14 अगस्त को एप के मैनेजर ने उसे सैलरी पर बातचीत करने को लेकर बुलाया था।

 

जहां एक मॉल के बाहर मैनेजर ने उसे खाने के लिए परांठा व सॉफ्ट ड्रिंक मंगवाई। सॉफ्ट ड्रिंक लेने के बाद महिला अपनी सुध खो बैठी। इसके बाद मैनेजर उसे सेक्टर-38 स्थित एक होटल में ले गया और उसके साथ रेप किया। मैनेजर ने महिला के अश्लील फोटो ले लिए व वीडियो बना ली। विरोध करने पर मैनेजर इन्हें वायरल करने की धमकी दे रहा है। वहीं महिला का आरोप है कि मैनेजर के अन्य सहकर्मी द्वारा भी उसे प्रताडि़त किया गया है। पुलिस ने मैनेजर कुणाल सिंह, कृष्ण शुक्ला, अलबदी व होटल मैनेजर सहित पांच पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static