मंसूरी घूमने गया था परिवार, घर में सेंधमारी कर उड़ाई नगदी और अाभूषण

punjabkesari.in Saturday, Jun 09, 2018 - 12:19 PM (IST)

पंचकूला(चंद्रशेखर धरणी): पंचकूला के सेक्टर 16 में चोरों ने एक खाली मकान में सेंधमारी कर लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया। घटना के वक्त परिवार मंसूरी घूमने गया था जब वे वापस घर अाए तो घर की हालात देखकर परिवार दंग रह गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालाकि इस मामले में पुलिस ने अास-पास के लोगों से पूछताछ की मगर पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। 
PunjabKesari
मकान मालिक अमित अरोड़ा ने बताया कि  वह अपने परिवार के साथ 3 जून को घूमने मंसूरी गया था और आज जब वह घर वापिस आया तो अंदर से दरवाजे की कुण्डी लगी हुई थी। उन्होंने बताया कि उन्हें उसी वक्त शक हो गया था कि घर में कोई गड़बड़ हो गई हैं। जब अंदर जाकर देखा तो घर का सामन बिखरा हुआ था। अलमारी टूटी हुई थी और उसमे रखे गहने गायब थे।  अमित ने बताया कि उसके घर के साथ वाला प्लाट खाली हैं और चोर इसी का फायदा उठाकर चोरी करके फरार हो गए। 

अमित के अनुसार चोरों ने घर में पड़े 300 ग्राम सोने के गहने और तीन लाख नगद रूपए चोरी हुए हैं। चोरी की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम को घर से कई अहम सुराग मिले हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static